scorecardresearch
 

जया के थाली बयान पर कंगना का तंज, 'मैंने बॉलीवुड को पहली एक्शन हीरोइन दी'

कंगना का खुद को पहली बॉलीवुड की वैध एक्शन हीरोइन बताना नई बहस को जन्म दे रहा है. अब कहने को कंगना ने कई तरह के किरदार निभा लिए हैं, लेकिन ये कहना कि वे पहली ऐसी अभिनेत्री हैं, इस बात पर सभी सहमत नजर नहीं आ रहे हैं.

कंगना रनौत और जया बच्चन कंगना रनौत और जया बच्चन

एक्ट्रेस कंगना रनौत अपने विरोधियों पर निशाना साधने का एक भी मौका नहीं छोड़ती हैं. वे कई बार बिना नाम लिए भी इस अंदाज में तंज कसती हैं कि हर कोई देखता रह जाता है. बॉलीवुड में ड्रग्स केस पर काफी विवाद देखने को मिला है. कंगना रनौत ने कहा था कि बॉलीवुड में ज्यादा मात्रा में ड्रग का इस्तेमाल होता है. अब कंगना रनौत ने एक वीडियो शेयर कर फिर जया बच्चन के थाली बयान पर चुटकी ली है.

कंगना का जया बच्चन पर निशाना

कंगना रनौत इस समय अपने अपकमिंग फिल्म तेजस और धाकड़ की तैयारी कर रही हैं. दोनों ही फिल्म में कंगना रनौत को जबरदस्त एक्शन करते देखा जाएगा. वीडियो में कंगना काफी ट्रेनिंग करती दिख रही हैं. वे कभी स्ट्रेचिंग कर रही हैं तो कभी ऊंची किक मार रही हैं. एक्ट्रेस का ये अंदाज सोशल मीडिया पर वायरल हो गया है. लेकिन इस वीडियो के वायरल होने के पीछे एक और कारण है. कंगना ने वीडियो के साथ जो कैप्शन लिखा है, उस पर सभी का ध्यान गया है. एक्ट्रेस ने लिखा है- मैंने अपनी फिल्म तेजस और धाकड़ के लिए एक्शन ट्रेनिंग शुरू कर दी है. एक फिल्म में फौजी बनी हूं तो दूसरी में स्पाई. बॉलीवुड की थाली ने मुझे काफी कुछ दिया होगा, लेकिन मणिकर्णिका के बाद मैंने भी बॉलीवुड को उनकी पहली एक्शन हीरोइन दी है.

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

I have started action training for my upcoming action films #Tejas and #Dhakaad I play a Fauji and a Spy respectively in these films. Bollywood ki thali may have given me a lot but post Manikarnika success I too have given Bollywood it’s first ever legitimate action heroine ❤️

A post shared by Kangana Ranaut (@kanganaranaut) on

देखें: आजतक LIVE TV

कंगना ने बताया खुद को एक्शन हीरोइन

अब कंगना का खुद को पहली बॉलीवुड की एक्शन हीरोइन बताना नई बहस को जन्म दे रहा है. अब कहने को कंगना ने कई तरह के किरदार निभा लिए हैं, लेकिन ये कहना कि वे पहली ऐसी अभिनेत्री हैं, इस बात पर सभी सहमत नजर नहीं आ रहे हैं. सोशल मीडिया पर भी इसी पर बहस छिड़ गई है. वैसे क्योंकि कंगना ने अपनी पोस्ट में बॉलीवुड थाली का जिक्र किया है, ऐसे में इसे जया बच्चन पर ही तंज की तरह देखा जा रहा है. याद दिला दें जया ने सदन में रवि किशन पर ये आरोप लगा दिया था कि वे उसी थाली में छेद कर रहे हैं जिसमें वे खाते हैं. उसी बयान पर अब कंगना ने चुटकी ली है.

मालूम हो कि कंगना रनौत अभी अपनी फिल्म थलाइवी की वजह से भी सुर्खियों में बनी हुई हैं. फिल्म को लेकर जबरदस्त बज क्रिएट हो चुका है. फिल्म से कंगना का लुक सोशल मीडिया पर ट्रेंड कर गया है. वे जयललिता के रोल में जंच रही हैं और सभी उनकी तारीफ करते नहीं थक रहे हैं.
 

आजतक के नए ऐप से अपने फोन पर पाएं रियल टाइम अलर्ट और सभी खबरें डाउनलोड करें