scorecardresearch
 

प्रेग्नेंसी में हेल्दी रहने के लिए 'Prenatal Classes' ले रहीं Kajal Aggarwal, फ्लॉन्ट किया बेबी बंप

काजल अग्रवाल ने इंस्टाग्राम स्टोरी पर अपनी ऑनलाइन प्रीनेटल क्लासेस की फोटो शेयर करके फैंस को इस बारे में जानकारी दी है. फोटो में काजल अपना बेबी बंप भी फ्लॉन्ट करती हुई नजर आ रही हैं. काजल का बेबी बंप फैंस का ध्यान अपनी ओर खींच रहा है. फोटो में काजल टैंक टॉप और ट्रैक पैंट पहने हुए नजर आ रही हैं.

X
काजल अग्रवाल काजल अग्रवाल
स्टोरी हाइलाइट्स
  • प्रेग्नेंसी फेज को एन्जॉय कर रहीं काजल अग्रवाल
  • काजल अग्रवाल ने शेयर की प्रीनेटल क्लास की फोटो

सिंघम फेम गॉर्जियस एक्ट्रेस काजल अग्रवाल इन दिनों अपने प्रेग्नेंसी फेज को खुले दिल से एन्जॉय कर रही हैं. काजल की अपने बेबी को देखनी की एक्साइटमेंट सातवें आसमान पर है. काजल प्रेग्नेंसी में अपनी हेल्थ और फिटनेस पर भी खास ध्यान दे रही हैं, ताकि उनका बेबी हेल्दी रहे. काजल स्पेशल प्रीनेटल क्लासेस भी ले रही हैं. 

काजल अग्रवाल ने फ्लॉन्ट किया बेबी बंप

काजल अग्रवाल ने अपनी इंस्टाग्राम स्टोरी पर ऑनलाइन प्रीनेटल क्लासेस की फोटो शेयर करके फैंस को इस बारे में जानकारी दी है. फोटो में काजल अपना बेबी बंप भी फ्लॉन्ट करती हुई नजर आ रही हैं. काजल का बेबी बंप फैंस का ध्यान अपनी ओर खींच रहा है. फोटो में काजल टैंक टॉप और ट्रैक पैंट पहने हुए नजर आ रही हैं. हेल्दी तरह से अपनी प्रीनेटल जर्नी शुरू करने पर काजल काफी एक्साइटेड और हैप्पी हैं. 


BB15: एग्रेशन की हदें पार, Rashami Desai ने जड़ा Devoleena को जोर का थप्पड़, होंगी शो से बाहर? 

ब्लू साड़ी में Urfi Javed का स्टनिंग फोटोशूट, किलर एक्सप्रेशंस पर फैंस फिदा, बोले- Ufff...

क्यो होती है प्रीनेटल क्लास?
प्रीनेटल क्लास में प्रेग्नेंट महिला को प्रेग्नेंसी और पैरेंटिंग से जुड़ी तमाम जानकारियां दी जाती हैं. महिला को डिलीवरी के लिए मानसिक तौर पर तैयार किया जाता है. प्रेग्नेंसी में हेल्दी लाइफस्टाइल. प्रेग्नेंसी के दौरान और बाद में मानसिक तौर पर हेल्दी रहना. लेबर और डिलीवरी से संबंधित कई तरह की जरूरी जानकारी दी जाती है.  

बता दें कि काजल ने 2020 में गौतम किचलू संग शादी रचाई थी. शादी के बाद कपल हनीमून के लिए मालदीव गया था. रिपोर्ट्स की मानें तो काजल और गौतम ने शादी से पहले करीब 7 साल तक एक दूसरे को डेट किया था. दोनों एक दूसरे संग हैप्पी मैरिड लाइफ एन्जॉय कर रहे हैं और जल्द ही पैरेंट भी बनने वाले हैं. 

नए साल में कपल ने फैंस संग यह गुड न्यूज शेयर की थी. काजल और गौतम के लिए 2022 काफी स्पेशल और खुशियों से भरा होने वाला है, क्योंकि इसी साल उनके घर में किलकारियां गूंजने वाली हैं. कपल के साथ उनके फैंस भी नन्हे बेबी के बर्थ को लेकर काफी एक्साइटेड हैं.

 

आजतक के नए ऐप से अपने फोन पर पाएं रियल टाइम अलर्ट और सभी खबरें डाउनलोड करें