scorecardresearch
 

गौतम किचलू संग काजल अग्रवाल ने शेयर की फोटो, पति को बताया- 'सपोर्ट सिस्टम'

काजल ने गौतम के साथ बालकनी से अपनी सेल्फी शेयर की है, जिसमें वे गौतम को पीछे से गले लगाए नजर आ रही हैं. इस तस्वीर के साथ काजल ने उन्हें अपना 'सपोर्ट सिस्टम' बताया है.

गौतम क‍िचलू-काजल अग्रवाल गौतम क‍िचलू-काजल अग्रवाल

एक्ट्रेस काजल अग्रवाल की शादी ने खूब सुर्ख‍ियां बटोरी थी. शादी के बाद पति गौतम किचलू के साथ उनकी हनीमून की तस्वीरें जमकर वायरल हुई थीं. शादी के महीनों बाद भी फैंस के लिए उनकी फोटोज किसी तोहफे से कम नहीं होती. काजल और गौतम की तस्वीरें आते ही सोशल मीड‍िया पर वायरल हो जाती है. इसका सबूत उनकी लेटेस्ट फोटो भी दे रही है.  

काजल ने गौतम के साथ बालकनी से अपनी सेल्फी शेयर की है, जिसमें वे गौतम को पीछे से गले लगाए नजर आ रही हैं. इस तस्वीर के साथ काजल ने उन्हें अपना 'सपोर्ट सिस्टम' बताया है. फोटो में गौतम ब्लैक टी-शर्ट और कैप लगाए नजर आ रहे हैं, वहीं काजल स्पोर्ट्सवियर में देखी जा सकती हैं. कपल की इस तस्वीर में उनका बैकग्राउंड चार चांद लगा रहा है. दरअसल, काजल और गौतम की इस तस्वीर में समंदर का खूबसूरत नजारा भी कैमरे पर कैद है. 

काजल अग्रवाल की यह फोटो उनके फैंस को खूब पसंद आ रही है. फैंस ने हार्ट इमोजीस की बरसात कर इस सेल‍िब्रिटी कपल पर अपना प्यार लुटाया है. एक यूजर ने उनकी तारीफ करते हुए लिखा- 'आप दोनों बहुत प्यारे लगते हो मैम'. एक ने लिखा- एक-दूसरे के लिए बने हैं. काजल और गौतम की जोड़ी पर ऐसे ही फैंस ने तारीफों के पुल बांधे हैं. 

कड़क चाय से दाल चावल तक, कंगना ने पहली बार बताया पूरे दिन का डाइट चार्ट

काजल ने लोगों को द‍िया घर में रहने का संदेश  

कोरोना पैन्डेमिक के समय काजल अग्रवाल ने भी लोगों से घर के अंदर रहने की अपील की है. उन्होंने एक पोस्ट शेयर कर कहा कि दुनिया की मौजूदा हालात बहुत डरावनी है और यह पैन्डेमिक हमारे सब्र, स्वास्थ्य और सुकून की परीक्षा ले रहा है. हम जो कर सकते हैं वो ये कि हम अपने हेल्थकेयर सिस्टम पर ज्यादा बोझ ना डालें.

सुसराल पहुंचकर सुगंधा ने बनाई पहली रसोई, तस्वीरों में दिखा स्वैग

अक्टूबर में हुई थी काजल-गौतम की शादी 

मालूम हो काजल और गौतम की शादी पिछले साल अक्टूबर में पैन्डेमिक के दौरान ही हुई थी. हालांकि उन्होंने शादी में लॉकडाउन के नियमों का पालन किया था. उनकी शादी में केवल घर-पर‍िवार के लोग ही मौजूद थे. शादी के बाद मालदीव में उन्होंने अपना हनीमून मनाया.  


 

आजतक के नए ऐप से अपने फोन पर पाएं रियल टाइम अलर्ट और सभी खबरें डाउनलोड करें