scorecardresearch
 

Jayeshbhai Jordaar Box Office: पहले ही दिन फेल हुए 'जयेशभाई', रणवीर सिंह की फिल्म ने कमाए बस इतने करोड़

इस फिल्म की पहले दिन की कमाई रणवीर सिंह की लेटेस्ट फिल्मों में सबसे कम है. रणवीर की फिल्म 83, पद्मावत, गली बॉय, सिम्बा और बेफिक्रे ने इससे कहीं ज्यादा पैसे बॉक्स ऑफिस पर ओपनिंग डे पर कमाए थे. ऐसे में माना जा रहा है कि जयेशभाई जोरदार के लिए आने वाले दो दिन काफी मुश्किल होने वाले हैं.

X
रणवीर सिंह रणवीर सिंह
स्टोरी हाइलाइट्स
  • ओपनिंग डे पर जयेशभाई ने कमाए इतने
  • सामने आया बॉक्स ऑफिस कलेक्शन
  • रणवीर की फिल्म होगी फ्लॉप?

बॉलीवुड एक्टर रणवीर सिंह की फिल्म जयेशभाई जोरदार रिलीज के बाद से स्ट्रगल कर रही है. ये फिल्म 13 मई को सिनेमाघरों में रिलीज हुई है. रिलीज के बाद से ही इसे लेकर दर्शकों के बीच कोई बज नहीं दिख रहा है. खबर आई थी कि फिल्म को देखने कम ऑडियंस थिएटर पहुंच रही हैं. अब फिल्म का ओपनिंग डे बॉक्स ऑफिस कलेक्शन भी सामने आ गया है.

ओपनिंग डे पर जयेशभाई ने कमाए इतने

डायरेक्टर दिव्यांग ठक्कर की बनाई यह फिल्म पहले ही दिन बॉक्स ऑफिस पर पसर गई है. इस फिल्म ने पहले ही दिन मुंह की खाली है. बॉक्स ऑफिस पर जयेशभाई जोरदार का ओपनिंग कलेक्शन महज 3.25 करोड़ रुपये हुआ है. बताया गया था कि इस फिल्म ने एक करोड़ रुपये का एडवांस बुकिंग कलेक्शन किया था. जयेशभाई जोरदार की पहले दिन की कमाई बेहद कम है.

रणवीर की फिल्म होगी फ्लॉप?

इस फिल्म की पहले दिन की कमाई रणवीर सिंह की लेटेस्ट फिल्मों में सबसे कम है. रणवीर की फिल्म 83, पद्मावत, गली बॉय, सिम्बा और बेफिक्रे ने इससे कहीं ज्यादा पैसे बॉक्स ऑफिस पर ओपनिंग डे पर कमाए थे. ऐसे में माना जा रहा है कि जयेशभाई जोरदार के लिए आने वाले दो दिन काफी मुश्किल होने वाले हैं. अगर वीकेंड पर फिल्म ने कमाई नहीं की, तो फिर इसका कुछ नहीं हो पाएगा.

The Archies First Look: अगस्त्य नंदा-सुहाना खान की डेब्यू फिल्म से पहली झलक आई सामने, अमिताभ बच्चन ने दी बधाई, Video

क्या है फिल्म की कहानी?

वैसे जयेशभाई जोरदार को मिक्स रिव्यू मिले हैं. फिल्म की कहानी जयेश नाम के एक गुजराती आदमी के बारे में है, जो बाप बनने वाला है. जयेश की बीवी मुद्रा के छह एबॉर्शन हो चुके हैं. जयेश के घरवाले पोता चाहते हैं और इसी वजह से उसकी पत्नी के एबॉर्शन करवाए गए हैं. अब एक और बार मुद्रा प्रेग्नेंट है और उसके घर बेटा होने की उम्मीद कम ही है. ऐसे में जयेश कैसे अपने घरवालों को समझाएगा और अपने होने वाले बच्चे को बचाएगा, यही फिल्म में देखने वाली बात है. 

खबर है कि कम ऑडियंस की वजह से रणवीर सिंह की जयेशभाई जोरदार के कई शो कैंसिल हो गए हैं. शुक्रवार को केआरके ने भी इस फिल्म को लेकर खरी-खरी सुनाई थी. उन्होंने रणवीर और फिल्म के प्रोड्यूसर आदित्य चोपड़ा को ताना मारा था. साथ ही जयेशभाई जोरदार को घटिया फिल्म बताया था.

 

 

आजतक के नए ऐप से अपने फोन पर पाएं रियल टाइम अलर्ट और सभी खबरें डाउनलोड करें