scorecardresearch
 

अगले साल पिता बन जाएंगे आदित्य नारायण! सिंगर ने खुद दिया हिंट

पिता बनने की बात कहते हुए आदित्य ने कहीं ना कहीं ये हिंट दे दिया है कि अगले साल वे पिता बन सकते हैं. आदित्य और श्वेता की लव स्टोरी की बात करें तो दोनों कई सालों से डेट कर रहे थे. पिछले साल उन्होंने करीबी लोगों की मौजूदगी में शादी की. शादी के बाद वे हनीमून के लिए कश्मीर गए थे.

श्वेता अग्रवाल, आदित्य नारायण श्वेता अग्रवाल, आदित्य नारायण
स्टोरी हाइलाइट्स
  • पिता बनने को लेकर आदित्य नारायण ने दिया हिंट
  • इंडियन आइडल के होस्ट हैं आदित्य नारायण
  • अब होस्टिंग छोड़ने वाले हैं आदित्य

इंडियन आइडल 12 के होस्ट और पॉपुलर सिंगर आदित्य नारायण ने पिछले साल दिसंबर में शादी की थी. अब आदित्य के इंटरव्यू से समझा जा रहा है कि वे जल्द पिता बनने वाले हैं.

क्या अगले साल तक पिता बन जाएंगे आदित्य?
आदित्य ने बताया था कि वे होस्टिंग ड्यूटी से छुट्टी लेने वाले हैं. टीवी इंडस्ट्री ने उन्हें जो भी कुछ दिया है उसका उन्होंने आभार जताया है. आदित्य का कहना है कि अब वे नया एक्सपलोर करना चाहते हैं. आदित्य ने कहा- अगले साल मैं टीवी से ब्रेक लूंगा. एक साथ कई सारी चीजें करने पर मैं शानदार महसूस करता हूं, लेकिन ये थकाऊ भी है. इंडियन टेलीविजन का मैं आभारी हूं जिसने 15 सालों तक मुझे उन्हें एंटरटेन करने का मौका दिया.

KRK ने उड़ाया राज कुंद्रा का मजाक, बोले- वे पोर्न इंडस्ट्री का राजा बनना चाहते थे

''लेकिन अब समय आ गया है दूसरी चीजें करने का. जब मैं टीनएजर था तब छोटे पर्दे पर होस्टिंग शुरू की थी. अगले साल ये सफर खत्म हो जाएगा. क्या पता मैं अगले साल तक पिता बन जाऊंगा (हंसते हुए). इंडस्ट्री ने मुझे नेम, फेम और सक्सेस दिया है.''

पिता बनने की बात कहते हुए आदित्य ने कहीं ना कहीं ये हिंट दे दिया है कि अगले साल वे पिता बन सकते हैं. आदित्य और श्वेता की लव स्टोरी की बात करें तो दोनों कई सालों से डेट कर रहे थे. पिछले साल उन्होंने करीबी लोगों की मौजूदगी में शादी की. शादी के बाद वे हनीमून के लिए कश्मीर गए थे. कपल की शादी के वीडियो और तस्वीरें वायरल हुई थीं. 

सामने आई राज कुंद्रा के whatsapp चैट, एडल्ट कंटेंट हटाने को लेकर हुई चर्चा

आदित्य नारायण इन दिनों सिंगिंग रियलिटी शो इंडियन आइडल को होस्ट कर रहे हैं. इससे पहले भी आदित्य कई सिंगिंग शो को होस्ट कर चुके हैं. आदित्य लेजेंडरी सिंगर उदित नारायण के बेटे हैं. आदित्य के नाम कई हिट सॉन्ग्स हैं.


 

आजतक के नए ऐप से अपने फोन पर पाएं रियल टाइम अलर्ट और सभी खबरें डाउनलोड करें