scorecardresearch
 

Maharani Teaser: किचन की चार दिवारी से बिहार की CM बनने का सफर, फैंस को भाया हुमा कुरैशी का लुक

महारानी के टीजर में हुमा कुरैशी का लुक सभी को इंप्रेस कर गया है. बदन पर साड़ी, माथे पर बिंदी और बड़ा सिंदूर, एक्ट्रेस का ये अंदाज देख सभी उन्हें बिहार की बेटी बता रहे हैं.

हुमा कुरैशी हुमा कुरैशी

एक्ट्रेस हुमा कुरैशी बहुत जल्द वेब सीरीज महारानी में नजर आने वाली हैं. बिहार की सच्ची राजनीतिक घटनाओं पर बनाई गई इस सीरीज का टीजर सोशल मीडिया पर वायरल हो चुका है. टीजर को देख पहले ही अंदाजा लगा लिया गया है कि हुमा कुरैशी बिहार की पूर्व मुख्यमंत्री राबड़ी देवी का रोल प्ले करने जा रही हैं. मेकर्स की तरफ से कोई दावा नहीं किया गया है, लेकिन सभी ने अंदाजा पहले ही लगा लिया है.

राबड़ी देवी के रोल में हुमा कुरैशी?

महारानी के टीजर में हुमा कुरैशी का लुक सभी को इंप्रेस कर गया है. साड़ी, माथे पर बिंदी और बड़ा सिंदूर, एक्ट्रेस का ये अंदाज देख सभी उन्हें बिहार की बेटी बता रहे हैं. हुमा का बोलने का अंदाज भी बिल्कुल ठेठ दिखाई पड़ रहा है और उनके रोल को और ज्यादा विश्वसनीय बना रहा है. टीजर में दिखाया जा रहा है कि कैसे एक अनपढ़ महिला ने किचन की चार दिवारी से निकल बिहार की मुख्यमंत्री बनने तक का सफर तय किया. सीरीज में हुमा का नाम रानी भारती बताया गया है.

महारानी का टीजर वायरल

इस सीरीज को सुभाष कपूर बना कर रहे हैं जो इससे पहले भी कई बेहतरीन प्रोजेक्ट परोस चुके हैं. उनकी तरफ से बिहार की ये कहानी आना सभी फैन्स को उत्साहित कर गया है. सीरीज का टीजर भी इतना शानदार बताया जा रहा है कि हर कोई इसकी तारीफ करता नहीं थक रहा.

हुमा को लेकर भी चर्चा अलग ही लेवल पर हो रही हैं. सभी की नजर में ये एक्ट्रेस के करियर का टर्निंग प्वाइंट साबित हो सकता है. वैसे इस सीरीज में कई दूसरे बेहतरीन कलाकार भी काम कर रहे हैं. इस लिस्ट में एक्टर सोहम शाह भी शामिल हैं जिन्होंने हाल ही में अभिषेक बच्चन की फिल्म बिग बुल में काम किया था.

हुमा के अपकमिंग प्रोजेक्ट

वैसे इस सीरीज के अलावा हुमा कुरैशी को अक्षय कुमार संग फिल्म बेट बॉटम में भी देखा जाएगा. फिल्म को इसी साल रिलीज किया जा सकता है, लेकिन अभी के लिए किसी तारीख का ऐलान नहीं किया गया है. पहले ये फिल्म 2 अप्रैल को आने वाली थी, लेकिन फिर बढ़ते कोरोना मामलों को देखते हुए इसे पोस्टपोन कर दिया गया.

आजतक के नए ऐप से अपने फोन पर पाएं रियल टाइम अलर्ट और सभी खबरें डाउनलोड करें