scorecardresearch
 

हीरोपंती 2: टाइगर श्रॉफ संग नजर आएंगी तारा सुतारिया, कृति सेनन हुईं रिप्लेस

ये बात तो लंबे समय से कही जा रही थी कि हीरोपंती का सीक्वल बनाया जाएगा, लेकिन टाइगर के अपोजिट किस अभिनेत्री को कास्ट किया जाएगा, ये सबसे बड़ा सस्पेंस था.

टाइगर संग तारा सुतारिया टाइगर संग तारा सुतारिया

साल 2014 में एक्टर टाइगर श्रॉफ ने फिल्म हीरोपंती के जरिए अपना डेब्यू किया था. फिल्म में टाइगर का एक्शन देख सभी हैरान रह गए थे और उन्हें अगला सुपरस्टार घोषित कर दिया गया था. अब उनके करियर को 6 साल हो गए हैं और उन्होंने इस फिल्म इंडस्ट्री में अपनी अलग जगह बना ली है. एक्शन से लेकर डांस तक, टाइगर ने खुद को साबित कर दिया है. अब टाइगर अपनी मेगा बजट फिल्म हीरोपंती 2 पर काम कर रहे हैं. टाइगर के साथ कृति सेनन की जोड़ी को खूब पसंद किया गया था. लेकिन दूसरे पार्ट में कृति को तारा सुतारिया ने रिप्लेस कर दिया है. 

हीरोपंती 2 में तारा सुतारिया की एंट्री

ये बात तो लंबे समय से कही जा रही थी कि हीरोपंती का सीक्वल बनाया जाएगा, लेकिन टाइगर के अपोजिट किस अभिनेत्री को कास्ट किया जाएगा, ये सबसे बड़ा सस्पेंस था. लेकिन मेकर्स ने अब एक्ट्रेस तारा सुतारिया को टाइगर के अपोजिट कास्ट कर लिया है. स्टूडेंट ऑफ द ईयर 2 के बाद एक बार फिर बड़े पर्दे पर दर्शक टाइगर संग तारा की केमिस्ट्री देख पाएंगे. मेकर्स इस समय हीरोपंती 2 के लिए तारा सुतारिया को बेस्ट ऑपशन मान रहे हैं. प्रोडक्शन हाउस से एक प्रवक्ता ने शेयर करते हुए कहा,“साजिद सर ने अहान शेट्टी की डेब्यू फिल्म में तारा के कुछ सीन देखे थे और उनकी शानदार परफॉर्मेंस ने उनका दिल जीत लिया था। वह एक बेहतरीन अभिनेत्री हैं, जो टाइगर श्रॉफ के साथ हीरोपंती 2 में भूमिका के लिए एक परफ़ेक्ट मैच होंगी.

देखें: आजतक LIVE TV 

एक्शन का दिखेगा अलग लेवल

बताया जा रहा है कि होरोपंती 2 के निर्माता साजिद नाडियाडवाला ने खास तैयारी कर रखी है. वे इस फिल्म को एक्शन के मामले में अलग की स्तर पर ले जाना चाहते हैं. जिस तरह से हीरोपंती ने एक्शन के मामले में काफी इंप्रेस किया था, उसे देखते हुए सेकेंड पार्ट में उसकी डोज को ज्यादा के साथ-साथ असरदार भी रखा जाएगा. फिल्म का निर्देशन अहमद खान करने जा रहे हैं जिन्होंने इससे पहले टाइगर संग बागी 2 और बागी 3 पर काम किया है. अभी तक टाइगर का अहमद खान संग काम करने का ट्रैक रिकॉर्ड बेहतरीन रहा है. उस लिहाज से हीरोपंती 2 का भी काफी बड़े स्तर पर तैयार करना हैरान नहीं करता है.

आजतक के नए ऐप से अपने फोन पर पाएं रियल टाइम अलर्ट और सभी खबरें डाउनलोड करें