scorecardresearch
 

लता मंगेशकर समेत बॉलीवुड स्टार्स ने दी PM मोदी को जन्मदिन की बधाई

सोशल मीडिया पर लता मंगेशकर से लेकर कंगना रनौत, मधुर भंडारकर और रणवीर शौरी समेत कई स्टार्स ने नरेंद्र मोदी को जन्मदिन की बधाई दी है. लता मंगेशकर लिखती है- नमस्कार आदरणीय नरेंद्रभाई, आपको जन्मदिवस की बहुत बहुत शुभकामनाएं.

प्रधानमंत्री मोदी और लता मंगेशकर प्रधानमंत्री मोदी और लता मंगेशकर

आज भारत के प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी अपना 70वां जन्मदिन मना रहे हैं. ऐसे में उनके चाहने वालों के साथ-साथ बॉलीवुड के स्टार्स भी उन्हें बधाईयां दे रहे हैं. सोशल मीडिया पर लता मंगेशकर से लेकर कंगना रनौत, मधुर भंडारकर और रणवीर शौरी समेत कई स्टार्स ने नरेंद्र मोदी को जन्मदिन की बधाई दी है. 

लता मंगेशकर लिखती है- नमस्कार आदरणीय नरेंद्रभाई, आपको जन्मदिवस की बहुत बहुत शुभकामनाएं. ईश्वर आपको सदैव यशस्वी करें, आप दीर्घायु हो यही मेरी मंगलकामना. वहीं रणवीर शोरी ने लिखा- प्रिय नरेंद्र मोदी आप 21वीं सदी में रह रहे करोड़ों लोगों की आशाओं का प्रतिनिधित्व करते हैं. मैं दुआ करता हूं कि आपको लंबा और स्वस्थ जीवन मिले, जिससे आप उन लोगों के सपनों और आशाओं को पूरा कर सकें. देश के लिए आपकी मेहनत और प्रतिबद्धता का शुक्रिया. 

वहीं मधुर भंडारकर और अशोक पंडित ने मोदी की तारीफ करते हुए उन्हें जन्मदिन विश किया. कंगना रनौत को भी मोदी का फैन माना जाता है. उन्होंने आज के खास दिन पर एक वीडियो शेयर कर अपनी फीलिंग्स को बयां किया है. कंगना रनौत ने पीएम मोदी को जन्मदिन की बधाई देते हुए कहा- प्रधानमंत्री जी आपको जन्मदिवस की बहुत बहुत बधाई. मुझे आपसे कभी बात करने का मौका नहीं मिला. हम जब भी मिले हैं फोटोज के लिए मिले. लेकिन मैं आपसे कहना चाहती हूं कि ये देश आपको बहुत सराहता है. 

आगे कंगना ने कहा- जो साधारण भारतीय आपके लिए महसूस करता है वो जब मैं देखती हूं तो मुझे नहीं लगता इतना सम्मान, इतनी भक्ति और प्रेम किसी प्रधानमंत्री को इससे पहले मिला है. मैं बस यही कहना चाहती हूं वो करोड़ों भारतीय जो सोशल मीडिया पर नहीं हैं, जिनकी आवाजें आप तक नहीं पहुंच पाती हैं वो सब आज आपकी लंबी उम्र के लिए प्रार्थना कर रहे हैं. हम सब बहुत भाग्यशाली हैं कि हमें आप जैसे प्रधानमंत्री मिले. जय हिंद.

बता दें कि पॉपुलर सैंड आर्टिस्ट सुदर्शन पटनाइक ने भी प्रधानमंत्री मोदी का सैंड आर्ट बनाकर उन्हें जन्मदिन की बधाई दी है. 


 

आजतक के नए ऐप से अपने फोन पर पाएं रियल टाइम अलर्ट और सभी खबरें डाउनलोड करें