scorecardresearch
 

Farhan Akhtar-Shibani Dandekar इस तारीख को कराएंगे मैरिज रजिस्टर, ऐसी है चर्चा!

फरहान अख्तर गर्लफ्रेंड शिबानी दांडेकर संग सात फेरे लेने की तैयारियों में व्यस्त हैं. दोनों पिछले चार साल से रिलेशनशिप में हैं. अब दोनों ही अपने इस रिश्ते को एक दूसरे पड़ाव पर लेकर जाने की प्लानिंग कर रहे हैं.

फरहान अख्तर फरहान अख्तर
स्टोरी हाइलाइट्स
  • इस महीने फरहान-शिबानी करेंगे मैरिज रजिस्टर
  • 5 स्टार होटल किया गया बुक

बॉलीवुड एक्टर फरहान अख्तर गर्लफ्रेंड शिबानी दांडेकर संग सात फेरे लेने की तैयारियों में व्यस्त हैं. दोनों पिछले चार साल से रिलेशनशिप में हैं. अब दोनों ही अपने इस रिश्ते को एक दूसरे पड़ाव पर लेकर जाने की प्लानिंग कर रहे हैं. खबरों के मुताबिक, 21 फरवरी को शादी रजिस्टर कराएंगे. मार्च के महीने में यह शादी रचाएंगे. फरहान और शिबानी दोनों ही बॉलीवुड इंडस्ट्री के एडोरेबल कपल माने जाते हैं. 

फरवरी में कराएंगे मैरिज रजिस्टर
पिंकविला को कपल के करीबी सूत्र ने बताया कि दोनों ही शादी के बंधन में बंधने को तैयार हैं. कार्ड्स पर शादी लंबे समय से ड्यू है. दोनों शादी को लेकर पिछले कुछ समय से एक-दूसरे से बातचीत कर रहे हैं. 21 फरवरी को इनका रिश्ता एक नया मोड़ लेता नजर आएगा. दोनों ही एक-दूसरे संग सात फेरे लेंगे. फरहान और शिबानी दोनों ही को अक्सर साथ में पब्लिक में स्पॉट किया जाता है. 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Farhan Akhtar (@faroutakhtar)

फरहान और शिबानी ने कोरोना के बढ़ते खतरे और कई बॉलीवुड सेलेब्स को कोरोना की चपेट में आता देखकर उन्होंने अपनी शादी को इंटीमेट रखने का फैसला किया है. फरहार और शिबानी ने अब करीबी रिश्तेदारों और परिवार की मौजूदगी के बीच ही शादी करने का फैसला किया है. शिबानी और फरहान ने वेडिंग वेन्यू के लिए 5 स्टार होटल भी बुक कर लिया है और शादी से जुड़ी ज्यादातर चीजों को दोनों फाइनल कर चुके हैं. 

Farhan Akhtar के बर्थडे पर गर्लफ्रेंड शिबानी दांडेकर ने शेयर की स्टनिंग फोटोज, किया विश

रिपोर्ट में बताया गया है कि शादी में शिबानी और फरहान भी बाकी सेलिब्रिटी कपल की तरह सब्याचासी के डिजाइनर आउटफिट ही पहनेंगे. उन्होंने शादी के लिए पेस्टल कलर्स के आउटफिट चुने हैं. वर्कफ्रंट की बात करें तो फरहान अख्तर फिल्म 'जी ले जरा' से अपना डायरेक्टोरियल डेब्यू करने जा रहे हैं. इस फिल्म में प्रियंका चोपड़ा, आलिया भट्ट और कटरीना कैफ लीड रोल में नजर आएंगी. साल 2022 के दूसरे पड़ाव में इस फिल्म की शूटिंग शुरू होगी. अगले साल इसे रिलीज किया जाएगा. 

 

आजतक के नए ऐप से अपने फोन पर पाएं रियल टाइम अलर्ट और सभी खबरें डाउनलोड करें
ऐप में खोलें×