scorecardresearch
 

श्वेता तिवारी के सपोर्ट में आईं एकता कपूर, बोलीं- अभिनव अब तक गिरफ्तार क्यों नहीं हुआ?

अभिनव जबरदस्ती पर तुले हुए हैं. इसी संदर्भ में श्वेता ने हाल ही में एक वीडियो शेयर कर दिखाया कि कैसे जबरदस्ती अभिनव, श्वेता से रेयांश को छीनते नजर आ रहे हैं और रेयांश घबराए हुए हैं. वीडियो वायरल है और अब श्वेता के सपोर्ट में टीवी क्वीन एकता कपूर समेत कई सारे सेलेब्स आगे आ रहे हैं.

एकता कपूर, श्वेता तिवारी एकता कपूर, श्वेता तिवारी

टीवी एक्ट्रेस श्वेता तिवारी की उनके पति अभिनव कोहली के बीच में अनबन बहुत पुरानी बात हो चुकी है. मामला अब वक्त के साथ बढ़ता जा रहा है मगर किसी अंजाम तक नहीं पहुंच पा रहा है. श्वेता तिवारी और अभिनव के बीच में लड़ाई इस बात को लेकर है कि अभिनव कोहली बेटे रेयांश की परवरिश चाहते हैं जबकी उनसे अलग हो चुकी श्वेता अपने बच्चे के साथ रह रही हैं और वे अपने बेटे को अभिनव से दूर रखना चाहती हैं. मगर अभिनव जबरदस्ती पर तुले हुए हैं. इसी संदर्भ में श्वेता ने हाल ही में एक वीडियो शेयर कर दिखाया कि कैसे जबरदस्ती अभिनव, श्वेता से रेयांश को छीनते नजर आ रहे हैं और रेयांश घबराए हुए हैं. वीडियो वायरल है और अब श्वेता के सपोर्ट में टीवी क्वीन एकता कपूर समेत कई सारे सेलेब्स आगे आ रहे हैं. 

एकता कपूर ने लिखा कि- क्यों अभी तक इस बंदे को अरेस्ट नहीं किया गया है? इसके अलावा करणवीर बोहरा ने लिखा कि- कृपया इस केस को फाइल किया जाए. ये बहुत ही इनह्यूमन है. मैं अब इसे और नहीं देख सकता. मैं अंदाजा लगा पा रहा हूं कि इस समय वो किस फेज से गुजर रही होगी. श्वेता इस शख्स को अपने जीवन से हमेशा के लिए बाहर निकालो. तीजय सिंधु ने लिखा कि- कितना अजीब लग रहा है ये देख कर कि ये सब चल रहा था और आसपास के लोग बस मूक होकर देख रहे थे. कोई भी उसकी मदद को आगे नहीं आ रहा था. एक्ट्रेस अनीता हसनंदानी ने भी इस पर कमेंट करते हुए लिखा- अनरियल.

श्वेता के सपोर्ट में एकता कपूर
श्वेता के सपोर्ट में एकता कपूर

पिता के जाने का गम, फिर भी शूट पर लौटे अनुपमां फेम पारस, बताई वजह

श्वेता ने शेयर किया वीडियो 

बता दें कि हाल ही में श्वेता तिवारी ने अपनी सोसाइटी की एक वीडियो इंस्टाग्राम पर शेयर किया जिसमें अभिनव जबरदस्ती श्वेता से रेयांश को छीन कर ले जाने की कोशिश कर रहे हैं. मगर बेबस श्वेता उसे बचाने का हरसंभव प्रयास कर रही हैं. वहीं देखा जा सकता है कि रेयांश अपनी चादर के अंदर छिप रहा है और अभिनव से डरता नजर आ रहा है. श्वेता द्वारा वीडियो शेयर करने के बाद ही सोशल मीडिया पर वायरल हो गया. अब सभी श्वेता के सपोर्ट में आ रहे हैं और अभिनव की गिरफ्तारी की मांग कर रहे हैं. 

डांस प्रैक्टिस में बिजी अंगूरी भाभी, नच बलिए में पति संग जल्द आएंगी नजर!

 

अपने बचाव में आए अभिनव

बता दें कि श्वेता तिवारी के बाद अभिनव ने भी एक वीडियो सोशल मीडिया पर शेयर किया है और कहा है कि ये सच भी सामने आना चाहिए. अभिनव ने कई सारे वीडियोज शेयर किए हैं और अपना बचाव करने की कोशिश की है. 

 

आजतक के नए ऐप से अपने फोन पर पाएं रियल टाइम अलर्ट और सभी खबरें डाउनलोड करें