scorecardresearch
 

FilmWrap: शनाया का ग्लैमरस शूट, मिलिंद ने बताया कोविड में फिट रहने का फॉर्मूला

फिल्ममेकर संतोष गुप्ता की पत्नी और बेटी ने अंधेरी के एक उपनगरीय इलाके में खुद को जिंदा जला लिया. पुलिस द्वारा उपलब्ध जानकारी के मुताबिक संतोष गुप्ता की पत्नी का नाम अस्मिता गुप्ता था और उनकी बेटी का नाम सृष्टि गुप्ता था. जानिए मनोरंजन जगत में आज दिनभर क्या कुछ हुआ खास.

मिलिंद सोमन मिलिंद सोमन

फिल्ममेकर संतोष गुप्ता की पत्नी और बेटी ने अंधेरी के एक उपनगरीय इलाके में खुद को जिंदा जला लिया. पुलिस द्वारा उपलब्ध जानकारी के मुताबिक संतोष गुप्ता की पत्नी का नाम अस्मिता गुप्ता था और उनकी बेटी का नाम सृष्टि गुप्ता था. जानिए मनोरंजन जगत में आज दिनभर क्या कुछ हुआ खास.

काढ़े से लेकर कसरत तक, मिलिंद सोमन ने बताया कोविड में फिट रहने का फॉर्मूला

दिग्गज मॉडल और बॉलीवुड अभिनेता हाल ही में कोविड निगेटिव हो गए हैं. एक्टर को बीते दिनों कोरोना हो गया था जिसके बाद वह काफी एहतियात के साथ घर पर ही क्वारनटीन थे. वह घर पर खुद को आइसोलेटेड रखने के साथ-साथ कई तरीकों का इस्तेमाल कर रहे थे जिससे खुद को जल्द से जल्द इस बीमारी के चंगुल से आजाद कर सकें. अब खुद ठीक होने के बाद वह ये जानकारियां फैन्स के साथ भी साझा कर रहे हैं.

ग्लैमरस शूट के मामले में सोनम-जाह्नवी को शनाया ने छोड़ा पीछे! वायरल हुईं ये तस्वीर

संजय कपूर और महीप कपूर की बेटी शनाया कपूर जल्द ही बॉलीवुड में डेब्यू करने वाली हैं. शनाया आए दिन अपनी तस्वीरों और वीडियो के कारण चर्चा का विषय बनी रहती हैं. वे आए दिन अपनी तस्वीरें शेयर करती रहती हैं.

एंकर के बाद इंडियन आइडल के कंटेस्टेंट को हुआ कोरोना, फिर भी किया परफॉर्म, देखें वीडियो

कोरोना की दूसरी लहर ने भारत में भारी तबाही मचा दी है और कई रिकॉर्ड रोजाना टूटते दिखाई पड़ रहे हैं. इसी कड़ी में इस महामारी ने रियलिटी शो इंडियन आइडल के मेकर्स की मुसीबत बढ़ा दी है. होस्ट आदित्य नारायण के पॉजिटिव आने के बाद अब कंटेस्टेंट पवनदीप को भी कोरोना हो गया है. सिंगर भी इस वायरस से संक्रमित पाए गए हैं.

'इस्लाम के खिलाफ जा रहा था...' बोलकर Ex रोडीज कंटेस्टेंट ने छोड़ दी एक्टिंग

एंटरटेनमेंट इंडस्ट्री से जुड़े कई ऐसे कलाकार हैं जिन्होंने धर्म का हवाला देकर खुद को ग्लैमर की इंडस्ट्री से दूर किया है. इस लिस्ट में जायरा वसीम से लेकर सना खान तक जैसे स्टार शामिल हैं. अब एक्स रोडीज कंटेस्टेंट साकिब खान ने भी यही कदम उठा लिया है. सभी को हैरान करते हुए साकिब ने सोशल मीडिया पर एक लंबी पोस्ट के जरिए ऐलान कर दिया है कि अब वे टीवी इंडस्ट्री का हिस्सा नहीं रहने वाले हैं. अब वे मॉडलिंग से लेकर एक्टिंग तक, कुछ भी नहीं करेंगे.

सनी लियोनी ने मुंबई में खरीदा आलीशान आशि‍याना, कीमत 16 करोड़: रिपोर्ट

महाराष्ट्र सरकार द्वारा स्टैम्प ड्यूटी में दी जाने वाली छूट की अवधि बढ़ाए जाने की संभावना की खबर का फायदा लेने वालों में बॉलीवुड एक्ट्रेस सनी लियोनी भी हैं. तमाम अन्य लोगों की तरह सनी लियोनी ने भी हाल ही में महाराष्ट्र में घर खरीदा है जिसकी कीमत तकरीबन 16 करोड़ रुपये है.

बॉलीवुड फिल्ममेकर संतोष गुप्ता की पत्नी और बेटी ने खुद को जिंदा जलाया

बॉलीवुड फिल्ममेकर संतोष गुप्ता की पत्नी और बेटी ने अंधेरी के एक उपनगरीय इलाके में खुद को जिंदा जला लिया. पुलिस द्वारा उपलब्ध जानकारी के मुताबिक संतोष गुप्ता की पत्नी का नाम अस्मिता गुप्ता था और उनकी बेटी का नाम सृष्टि गुप्ता था. पीटीआई की एक रिपोर्ट के मुताबिक अंधेरी वेस्ट के डीएन नगर इलाके में मां-बेटी ने सोमवार दोपहर को घर पर ही खुद को लपटों के हवाले कर दिया और पड़ोसियों को इस बारे में जानकारी मिलने के बाद उन्होंने फायर ब्रिगेड को सूचित किया जिसके बाद ये घटना चर्चा में आई.

कोरोना विस्फोट के बीच टाइगर ने खत्म किया हीरोपंती 2 का शेड्यूल, सेट्स से फोटो वायरल

साजिद नाडियाडवाला की फिल्म हीरोपंती 2 ने अपना पहला शेड्यूल किया पूरा कर लिया है. इस फिल्म के सेट से टाइगर श्रॉफ की फोटो सामने आई है, जो तेजी से वायरल होना शुरू हो गई है. इस फोटो में आप टाइगर श्रॉफ को ब्लैक कलर के पैंट-सूट और रेड टाई में देख सकते हैं. टाइगर के चारो तरफ सिक्योरिटी को देखा जा सकता है. हीरोपंती 2 टाइगर श्रॉफ की डेब्यू फिल्म हीरोपंती का सीक्वल है. उनकी पहली फिल्म ने एक्टर के करियर को ऊंची बुलंदियों पर पहुंचाया था. मालूम हो कि हीरोपंती 2 की शूटिंग को गोपनीय रखा गया था.

सोनू सूद की सरकार से अपील, '25 साल से ऊपर सभी को लगे कोविड वैक्सीन

देश में कोरोना की दूसरी लहर ज्यादा घातक साबित हो रही है. एक लाख से ज्यादा मामले और मौत में भी बड़ा उछाल सभी को चिंता में डाल रहा है. टीकाकरण की रफ्तार भी सरकार की उम्मीद से धीमी दिखाई पड़ रही है. इस वजह से अब कई राज्य के मुख्यमंत्री मांग कर रहे हैं कि कोविड वैक्सीन सभी के लिए दी जाए. इस पर एक्टर सोनू सूद की तरफ से भी रिएक्ट किया गया है.

 

आजतक के नए ऐप से अपने फोन पर पाएं रियल टाइम अलर्ट और सभी खबरें डाउनलोड करें