scorecardresearch
 

रिक्शेवालों की जिंदगी को दिखाने आ रही है 'रिक्शा', 9 अप्रैल होगी रिलीज

वेब सीरीज ‘रिक्शा’ की कहानी के बारे में बात करते हुए बृजेन्द्र काला कहते हैं- ‘इस वेब सीरीज में मेरे कैरेक्टर का नाम मनु है और मैं एक रिक्शेवाले का किरदार निभा रहा हूं.

र‍िक्शा सीरीज पोस्टर र‍िक्शा सीरीज पोस्टर

शिल्पा शेट्टी के पति राज कुंद्रा के डिजिटल प्लेटफॉर्म बॉलीफेम पर 9 अप्रैल को वेब सीरीज ‘रिक्शा’ रिलीज होने जा रही है. इस वेब सीरीज में बॉलीवुड के सीनियर एक्टर बृजेन्द्र काला, रिक्शेवाला का किरदार निभा रहे हैं जबकि इसे डायरेक्ट किया है सिंगर पलक मुच्छल के भाई और म्यूजिक डायरेक्टर रहे पलाश मुच्छल ने.

बृजेंद्र न‍िभाएंगे र‍िक्शा वाला का क‍िरदार 

वेब सीरीज ‘रिक्शा’ की कहानी के बारे में बात करते हुए बृजेन्द्र काला कहते हैं- ‘इस वेब सीरीज में मेरे कैरेक्टर का नाम मनु है और मैं एक रिक्शेवाले का किरदार निभा रहा हूं. लेकिन उसके साथ ही मैं एक यूट्यूब चैनल भी चलाता हूं जिसका नाम है मनु चैनल क्योंकि मनु को शौक है वीडियो रिकॉर्ड करने का इसलिए जो भी सवारी उसके रिक्शे में आकर बैठती है वो उनकी वीडियो रिकॉर्ड करता है और उनके जीवन में जो भी हो रहा होता है. उसे वो रिक्शे में लगे कैमरे की मदद से अपने यूट्यूब चैनल पर अपलोड करता है लेकिन वो अपने कैमरे को सवारियों से छिपाता नहीं है बल्कि वो उन्हें बता देता है कि मेरे रिक्शे में कैमरा लगा है जो आपको और मुझे दोनों को रिकॉर्ड कर रहा है’. 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Brijendra kala 💎 (@bijjugkalaa)

पलाश मुच्छल का डायरेक्टोर‍ियल डेब्यू 

बता दें कि वेब सीरीज ‘रिक्शा’ से पलाश मुच्छल बतौर डायरेक्टर बॉलीवुड में डेब्यू करने जा रहे हैं. अपनी बहन पलक मुच्छल की तरह ही पलाश एक सफल सिंगर होने के साथ-साथ एक फेमस म्यूजिक डायरेक्टर भी हैं और वेब सीरीज ‘रिक्शा’ की स्टोरी भी उन्होंने ही लिखी है. 

आजतक से बात करते हुए पलाश मुच्छल ने बताया कि ‘मैं पिछले 15 सालों से मुंबई में रह रहा हूं और मैंने यहां ऑटो रिक्शा में काफी ट्रैवल किया है, इसलिए मैंने इन लोगों की जिंदगी को बहुत करीब से देखा है और यहीं से मुझे ये वेब सीरीज बनाने का आइडिया दिमाग में आया’. 

ऐसी है सीरीज की कहानी 

पलाश कहते हैं कि ‘रिक्शा वेब सीरीज के पहले सीजन में 4 एपिसोड हैं और हर एपिसोड में उन लोगों की कहानियां होगी जो मनु के रिक्शे में आकर बैठेंगे. इसके बाद सीजन 2 में भी 4 एपिसोड हैं जिसे हम तब रिलीज करेंगे जब कोविड का कहर मुंबई में थोड़ा कम हो जाएगा, मुझे पूरी उम्मीद है कि दर्शकों को हमारी ये वेब सीरीज जरूर पसंद आएगी’. 

 

आजतक के नए ऐप से अपने फोन पर पाएं रियल टाइम अलर्ट और सभी खबरें डाउनलोड करें