scorecardresearch
 

बॉबी देओल को मिला खास अवॉर्ड, मां संग तस्वीर शेयर कर जाहिर की खुशी

ओटीटी प्लेटफॉर्म पर आश्रम वेब सीरीज में काम कर उन्होंने अपने करियर को नया जन्म दिया. फिल्म में उनकी एक्टिंग की खूब सराहना की गई. अब उन्हें इस वेब सीरीज के लिए सम्मानित किया गया है. एक्टर ने खास अंदाज में इस बात की खुशी भी जाहिर की.

बॉबी देओल बॉबी देओल

साल 2020 में ही बॉलीवुड एक्टर बॉबी देओल ने इंडस्ट्री में 25 साल पूरे कर लिए. एक्टर ने अपने करियर की शुरुआत में कुछ शानदार फिल्मों में काम किया मगर उसके बाद एक लंबे समय तक के लिए ना तो उनकी फिल्मों ने अच्छा रिस्पॉन्स किया ना ही उन्हें ज्यादा बड़े रोल ऑफर हुए. मगर साल 2018 बॉबी देओल के लिए एक टर्निंग प्वाइंट साबित हुआ. वे सलमान खान की फिल्म रेस 3 में नजर आए. फिल्म में उनकी अपीयरेंस को काफी पसंद किया गया. इसके बाद ओटीटी प्लेटफॉर्म पर आश्रम नामक वेब सीरीज में काम कर उन्होंने अपने करियर को नया जन्म दिया. फिल्म में उनकी एक्टिंग की खूब सराहना की गई. अब उन्हें इस वेब सीरीज के लिए सम्मानित किया गया है. एक्टर ने खास अंदाज में इस बात की खुशी भी जाहिर की. 

बॉबी देओल ने इंस्टाग्रम पर मां प्रकाश कौर संग अपनी एक प्यारी तस्वीर शेयर की है. इस दौरान उन्हें हाथ में अवॉर्ड लिए भी देखा जा सकता है. उन्होंने इस तस्वीर के साथ कैप्शन में लिखा- इस खास पल में अपनी मां के साथ. इसके अलावा आश्रम के बारे में बात करते हुए उन्होंने कहा था कि- आश्रम ने मुझे उस चीज को एक्सप्लोर करने का मौका दिया जिसे हम एक्सप्लोर नहीं कर सके. मैंने कभी नहीं सोचा था कि एक निगेटिव रोल से मुझे इतना पॉजिटिव रिस्पॉन्स मिलेगा. बता दें कि आश्रम के 2 सीजन जारी किए जा चुके हैं. दोनों ही सीजन को फैन्स का पॉजिटिव रिस्पॉन्स मिला है. आश्रम का निर्देशन प्रकाश झा ने किया था.

 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Bobby Deol (@iambobbydeol)

लव हॉस्टल में आएंगे नजर

फिलहाल बॉबी देओल का करियर एक बार फिर से पटरी पर लौट चुका है. एक्टर को अब नए प्रोजेक्ट्स मिल रहे हैं. वे इस दौरान फिल्म लव हॉस्टल की शूटिंग में बिजी हैं. इस फिल्म में उनके साथ विक्रांत मेस्सी और सान्या मल्होत्रा नजर आएंगी. फिल्म के लेखक शंकर रमन हैं और इसका निर्देशन भी उन्होंने ही किया है.

 

आजतक के नए ऐप से अपने फोन पर पाएं रियल टाइम अलर्ट और सभी खबरें डाउनलोड करें