scorecardresearch
 

Bappi Lahiri को नहीं थी Sleep Apnoea की समस्या, बेटे Bappa Lahiri ने बताई निधन की असली वजह

अस्पताल से डिस्चार्ज होने के कई घंटों बाद उन्होंने कहा कि उन्हें कुछ समस्या हो रही है. बप्पी दा की पत्नी ने कहा कि उन्हें आराम करना चाहिए और डिनर कर लेना चाहिए. डॉक्टर से फोन पर बात की. तभी बप्पा की बहन, बहन के पति गोबिंद और मां अस्पताल लेकर बप्पी दा को पहुंचे, लेकिन वह हॉस्पिटल तक पहुंचने से पहले ही दम तोड़ चुके थे.

X
बप्पा लाहिड़ी, बप्पी लाहिड़ी बप्पा लाहिड़ी, बप्पी लाहिड़ी
स्टोरी हाइलाइट्स
  • बप्पा ने बताई बप्पी दी के निधन की वजह
  • कहा- नहीं थी उन्हें स्लीप एपनिया की समस्या
  • लॉस एंजेलिस में रहते हैं बप्पा लाहिड़ी

बॉलीवुड जगत के मशहूर सिंगर बप्पा लाहिड़ी ने कुछ दिनों पहले ही दुनिया को अलविदा कहा है. कहा जा रहा था कि उन्हें स्लीप एपनिया की समस्या थी. इसके साथ ही बप्पी लाहिड़ी के दामाद गोबिंद ने बताया था कि बप्पी दा को रात का खाना खाने के आधे घंटे बाद हार्ट अटैक आया था. अस्पताल ले जाने पर उन्हें मृत घोषित किया गया. अब बप्पी दा के बेटे बप्पा लाहिड़ी ने पिता के आखिरी दिनों को लेकर बात की है. बप्पा का कहना है कि उनका पिता का निधन, हार्ट ने काम करना बंद कर दिया था, इसके कारण हुआ. 

बप्पा ने बताई वजह
टाइम्स ऑफ इंडिया संग बातचीत में बप्पा लाहिड़ी ने कहा, "उनका पिता का निधन सांस की समस्या के कारण नहीं हुआ." बप्पा ने कहा कि पापा ने अपने आखिरी कुछ महीने अस्पताल में ही गुजारे. वह हमेशा मुझे बताते थे कि वह ठीक हो रहे हैं. जब भी मेरी और उनकी फोन पर बात होती थी. दिसंबर के महीने में मैं लॉस एंजेलिस वापस लौट गया. जैसे ही पापा के निधन की खबर मिली मैं भारत आ गया. 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Bappa.b.Lahiri (@bappa.b.lahiri)

अस्पताल से डिस्चार्ज होने के कई घंटों बाद उन्होंने कहा कि उन्हें कुछ समस्या हो रही है. बप्पी दा की पत्नी ने कहा कि उन्हें आराम करना चाहिए और डिनर कर लेना चाहिए. डॉक्टर से फोन पर बात की. तभी बप्पा की बहन, बहन के पति गोबिंद और मां अस्पताल लेकर बप्पी दा को पहुंचे, लेकिन वह हॉस्पिटल तक पहुंचने से पहले ही दम तोड़ चुके थे. बप्पा ने पिता का अस्पताल में समय के बारे में भी बताया. कैसे वह खुद को म्यूजिक से हॉस्पिटल में घेरकर रखते थे. बप्पा ने कहा कि अपने बेड के पास रखी टेबल पर पापा टैप करते थे और गाना गाते थे. एक दिन वह जोर-जोर से अस्पताल में गाना गाने लगे. मां ने कहा कि क्या कर रहे हो? पापा ठीक होकर काम पर भी वापस लौट गए थे. जिंगल्स रिकॉर्ड कर रहे थे. आखिरीबार वह 'बिग बॉस 15' में नजर आए.

सामने आई डिस्को किंग बप्पी लाहिड़ी की आखिरी तस्वीर, फैंस हुए इमोशनल

बप्पा दी को डिस्को किंग ऑफ बॉलीवुड कहा जाता था. इंडस्ट्री को इन्होंने ही डिस्को म्यूजिक से रूबरू कराया था. 80 और 90 के दशक में बप्पी दा काफी हिट हुए. आज भी इनके गाने यंगस्टर्स के बीच मशहूर हैं. 

 

आजतक के नए ऐप से अपने फोन पर पाएं रियल टाइम अलर्ट और सभी खबरें डाउनलोड करें