scorecardresearch
 

Sahdev Dirdo recovering after accident: 'बचपन का प्यार' फेम सहदेव दिर्दो हो रहे रिकवर, हाथ जोड़कर किया शुक्रिया

सहदेव ने कैप्शन में लिखा- शब्द काफी नहीं होंगे. आप सभी का प्रार्थनाओं और दुआओं के लिए शुक्रिया. दिल से डॉक्टर देवेंद्र नाइक सर का धन्यवाद. वीडियो में सहदेव हाथ जोड़कर सभी का शुक्रिया अदा कर रहे हैं. सहदेव को यूं हंसता मुस्कुराता देख उनके चाहने वालों की खुशी का ठिकाना नहीं है.

सहदेव दिर्दो सहदेव दिर्दो
स्टोरी हाइलाइट्स
  • अब कैसी है सहदेव की तबीयत?
  • सहदेव ने फैंस-डॉक्टर्स को कहा शुक्रिया

बचपन का प्यार गाने को गाकर रातों रात इंटरनेट सेंसेशन बने सहदेव दिर्दो का 28 दिसंबर को भयानक एक्सीडेंट हुआ था. चोटिल सहदेव की दर्दनाक तस्वीरों ने फैंस को उदास कर दिया था. खुशी की बात ये है कि सहदेव अब ठीक हो गए हैं. रिकवर होने के बाद सहदेव ने इंस्टा पर वीडियो शेयर कर फैंस और डॉक्टरों का शुक्रिया अदा किया है.

सहदेव ने किया फैंस का शुक्रिया, शेयर किया वीडियो

सहदेव ने कैप्शन में लिखा- शब्द काफी नहीं होंगे. आप सभी का प्रार्थनाओं और दुआओं के लिए शुक्रिया. दिल से डॉक्टर देवेंद्र नाइक सर का धन्यवाद. वीडियो में सहदेव हाथ जोड़कर सभी का शुक्रिया अदा कर रहे हैं. सहदेव को यूं हंसता मुस्कुराता देख उनके चाहने वालों की खुशी का ठिकाना नहीं है. सहदेव को देख साफ नजर आ रहा कि वो अब पहले से काफी बेहतर हैं.

Looop Lapeta Trailer: तापसी को बचाने हैं 50 मिनट में 50 लाख, साथ में फंसा यूजलेस बॉयफ्रेंड का पेच
 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Sahdev Dirdo (@viralboy_sahdev)

सहदेव के इस वीडियो पर रैपर बादशाह ने भी कमेंट किया है. कमेंट बॉक्स में सहदेव ने बाहशाह का दिल से शुक्रिया अदा किया है. मालूम हों, सहदेव के एक्सीडेंट के बाद बादशाह सबसे पहले नन्हे स्टार की मदद के लिए आगे आए थे. बादशाह सहदेव के हेल्थ पर पूरी तरह नजर रखे हुए थे. सहदेव और बादशाह साथ में काम कर चुके हैं. बादशाह के गाने बचपन का प्यार में सहदेव ने गाया था. सहदेव और बादशाह की ये कोलेबोरेशन हिट रही थी.

India's Got Talent 9: कंटेस्टेंट ने पैंट के अंदर डाला आग का गोला, Kirron Kher का कमेंट सुनकर छूटी Shilpa Shetty की हंसी
 

सहदेव की बात करें तो उनका बचपन का प्यार वर्जन पिछले साल जुलाई में वायरल हुआ था. सहदेव की ये क्लिप वायरल हुई. इसने सहदेव को स्टार बना दिया था. बस फिर क्या था, सहदेव  की पॉपुलैरिटी देख बादशाह ने उन्हें अपने साथ इस गाने का रीमिक्स बनाने का ऑफर दिया था. दोनों का ये गाना आज भी म्यूजिक लवर्स शौक से सुनते हैं.


 

आजतक के नए ऐप से अपने फोन पर पाएं रियल टाइम अलर्ट और सभी खबरें डाउनलोड करें
ऐप में खोलें×