scorecardresearch
 

AR Rahman की बेटी Khatija ने की सगाई, जानिये कौन है उनका पार्टनर Riyasdeen?

तस्वीर में खतीजा पिंक कलर का आउट पहने दिख रही हैं. खतीजा ने कपड़ों से मैच करता हुआ डिजाइनर मास्क भी पहना है. तस्वीर में उन्होंने अपना चेहरा तो नहीं दिखाया, लेकिन आंखों में नये सफर की खुशी जरूर दिख रही है. वहीं उन्होंने रियासदीन शेख मोहम्मद की ब्लैक एंड व्हाइट फोटो शेयर की, जिसमें वो काफी स्मार्ट लग रहे हैं. 

X
रियासदीन शेख मोहम्मद, खातिजा रियासदीन शेख मोहम्मद, खातिजा
स्टोरी हाइलाइट्स
  • एआर रहमान की बेटी ने की सगाई
  • खतीजा ने शेयर की तस्वीर
  • जानिये कौन है खतीजा का पार्टनर?

म्यूजिक इंडस्ट्री के किंग एआर रहमान की बेटी खतीजा एक बार फिर चर्चा में हैं. इधर 2022 का आगाज हुआ और उधर खतीजा ने फैंस से गुड न्यूज शेयर की है. असल में बात ऐसी है कि एआर रहमान की बेटी खतीजा की सगाई हो गई है. ये बात उन्होंने खुद इंस्टाग्राम पोस्ट के जरिये फैंस से शेयर की है. सगाई की तस्वीर पोस्ट करते हुए उन्होंने अपने होने वाले शौहर से दुनिया को रूबरू करवाया है. 

खातिजा की हुई सगाई
खातिजा की इंगेजमेंट रियासदीन शेख मोहम्मद के साथ हुई है, जो कि पेश से एक ऑडियो इंजीनियर हैं. खास बात ये है कि खतीजा की सगाई उनके बर्थडे के दिन हुई. खुशी के लम्हे को फैंस से शेयर करते हुए खातिजा लिखती हैं, 'ईश्वर के आर्शीवाद से उद्यमी और ऑडियो इंजीनियर रियासदीन शेख मोहम्मद के साथ सगाई की घोषणा करते हुए खुशी हो रही है. सगाई 29 दिसंबर को मेरे बर्थडे पर हुई, जिसमें फैमिली और करीबी लोग शामिल थे.' 

Pushpa Box Office Collection: अल्लू अर्जुन की Pushpa की धुंआधार कमाई, किया 300 करोड़ का कलेक्शन
 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by 786 Khatija Rahman (@khatija.rahman)

तस्वीर में खतीजा पिंक कलर का आउटफिट पहने दिख रही हैं. खतीजा ने कपड़ों से मैच करता हुआ डिजाइनर मास्क भी पहना है. तस्वीर में उन्होंने अपना चेहरा तो नहीं दिखाया, लेकिन आंखों में नये सफर की खुशी जरूर दिख रही है. वहीं उन्होंने रियासदीन शेख मोहम्मद की ब्लैक एंड व्हाइट फोटो शेयर की, जिसमें वो काफी स्मार्ट लग रहे हैं. 

ब्लैक बिकिनी टॉप में Mouni Roy का स्टनिंग लुक, बीच पर सनसेट एन्जॉय करती आईं नजर

हिजाब को लेकर हुईं थीं ट्रोल 
कुछ महीनों पहले लेखिका तस्लीमा नसरीन ने खातिजा को उनके हिजाब के लिये ट्रोल किया था. तस्लीमा नसरीन ने कहा था कि जब मैं पढ़े-लिखे लोगों को बुर्के में देखती हूं, तो घुटन होती है. लेखिका की बातों का जवाब देते हुए खतीजा ने कहा था कि उन्हें उनके द्वारा चुने गये विकल्पों को लेकर बिल्कुल पछतावा नहीं है. 

खतीजा ने तस्लीमा नसरीन को करारा जवाब देते हुए कहा था कि 'अगर आपको मेरे कपड़े देख कर घुटन होती है, जो जाइये जाकर साफ हवा खाइये. मुझे अपने कपड़ों में घुटन नहीं होती है, बल्कि गर्व होता है.' खैर, जो हुआ वो हुआ. खतीजा को उनके नये सफर की बधाई.

आजतक के नए ऐप से अपने फोन पर पाएं रियल टाइम अलर्ट और सभी खबरें डाउनलोड करें