scorecardresearch
 

अनुपम खेर के 36 घंटे में कम हुए 80 हजार फॉलोअर्स, ट्विटर से किया सवाल

अनुपम खेर पहले ऐसे सेलेब्रिटी नहीं हैं जिन्होंने ऐसा अनुभव किया हो. इससे पहले अमिताभ बच्चन, कंगना रनौत ने फॉलोअर्स कम होने की शिकायत की थी. अमिताभ बच्चन ने तो एक दिन में 20 हजार फॉलोअर्स के घटने पर ट्वविटर छोड़ने की धमकी दे डाली थी.

दिग्गज बॉलीवुड एक्टर अनुपम खेर सोशल मीडिया पर सबसे एक्टिव रहने वाले एक्टर्स में हैं. अक्सर वे अपने फैंस से बातचीत करते हैं, वीडियो, फोटोज शेयर करते हैं. इंस्टा पर अपनी मां दुलारी के वीडियोज शेयर कर फैंस को एंटरटेन भी करते हैं. अब अनुपम खेर ने दावा किया है कि ट्विटर पर 36 घंटे के अंदर उनके 80 हजार फॉलोअर्स घटे हैं. एक्टर ने ट्विटर इंडिया को इसकी जानकारी दी है.

ट्विटर पर घटे अनुपम खेर के फॉलोअर्स
अनुपम खेर ने ट्वीट कर लिखा- डियर ट्विटर और ट्विटर इंडिया! पिछले 36 घंटे में मेरे 80 हजार फॉलोअर्स घटे हैं. क्या ये आपके एप्लिकेशन में कोई खराबी की वजह से है या फिर ये कुछ और ही है. ये बस मेरा विचार है कोई शिकायत नहीं है अभी तक तो. फिलहाल अनुपम खेर के ट्विटर पर 18.7M फॉलोअर्स हैं.

'घर का लोन चुकाने को नुसरत को दी मोटी रकम, अब तक नहीं चुकाई पूरी पेमेंट'
 

अनुपम खेर के इस ट्ववीट पर काफी लोगों ने रिएक्ट किया है. एक शख्स ने लिखा- सर क्या पता पिछले 36 घंटे में 80 हजार लोगों ने आपको अनफॉलो किया हो. दूसरे यूजर ने फनी कमेंट करते हुए लिखा- बाकी भी गायब न कर दे, इसलिए कंप्लेन नहीं है मजाक तक. कई लोग अनुपम खेर को koo एप को ज्वॉइन करने की सलाह दे रहे हैं. एक शख्स ने अनुपम खेर को कहा कि वो मोदी जी से ट्विटर की शिकायत करें.

अपनी शादी पर यामी गौतम ने पहनी थी मां की 33 साल पुरानी साड़ी, खुद किया था मेकअप
 

वैसे अनुपम खेर पहले ऐसे सेलेब्रिटी नहीं हैं जिन्होंने ऐसा अनुभव किया हो. इससे पहले अमिताभ बच्चन, कंगना रनौत ने फॉलोअर्स कम होने की शिकायत की थी. अमिताभ बच्चन ने तो एक दिन में 20 हजार फॉलोअर्स के घटने पर ट्वविटर छोड़ने की धमकी दे डाली थी. वहीं बात करें अनुपम खेर की तो, उनके इंस्टा वीडियोज काफी पसंद किए जाते हैं. मां दुलारी संग अनुपम खेर खास बॉन्ड शेयर करते हैं. वे अक्सर अपनी मां के वीडियोज बनाते रहते हैं. वीडियोज में कभी कभी अनुपम खेर की मां अपने बेटे को डांटते तो कभी उनसे नाराज होते हुए भी नजर आती हैं.

 

आजतक के नए ऐप से अपने फोन पर पाएं रियल टाइम अलर्ट और सभी खबरें डाउनलोड करें