scorecardresearch
 

अमिताभ से लेकर सलमान तक, गणतंत्र दिवस पर सेलेब्स ने फैंस से किया ये आग्रह

अमिताभ बच्चन से लेकर तापसी पन्नू तक, बॉलीवुड हस्तियों ने अपने फैंस से 72 वें गणतंत्र दिवस पर भारत के संविधान को पढ़ने और समझने का आग्रह किया.

अमिताभ बच्चन अमिताभ बच्चन

आज 26 जनवरी पर देशभर में 72वें गणतंत्र दिवस का जश्न मनाया जा रहा है. इस खास मौके पर बॉलीवुड सेलेब्स ने भी अपने फैंस को गणतंत्र दिवस की शुभकामनाएं दी है. इसी के साथ उन्होंने फैंस से अपने संव‍िधान को पढ़ने और समझने का भी आग्रह किया है. 

देखें: आजतक LIVE TV

अमिताभ बच्चन-तापसी पन्नू ने किया ट्वीट 
अमिताभ बच्चन ने अपने ट्विटर अकाउंट पर ट्वीट कर अपने फैंस और देशवासियों को गणतंत्र दिवस की शुभकामनाएं दी है. उन्होंने अपने अकाउंट पर अपनी कुछ तस्वीरें शेयर की है जिसमें उन्होंने कैप्शन लिखा, "रिपब्लिक डे सुख, शांति, समृद्धि और सुरक्षित रहें.

फैंस को रिपब्लिक डे की बधाई देते हुए, तापसी पन्नू ने लिखा, "72 वें गणतंत्र दिवस पर आप सभी को ढेर सारी शुभकामनाएं और मैं ये उम्मीद करती हूं कि हम जितनी खुशी से अपने संविधान को मनाते हैं हम उसे पढ़े और समझे भी.इससे हमें राष्ट्रभक्त होने में और भी मदद मिलेगी. जय हिंद #HappyRepublicDay2021.

रकुलप्रीत सिंह-सिद्धार्थ मल्होत्रा ने किया ट्वीट 
रकुलप्रीत सिंह ने ट्वीट करके लिखा, "सभी को गणतंत्र दिवस की शुभकामनाएं! मैं आशा और प्रार्थना करती हूं कि हम सच्चे अर्थों में अपने कर्तव्यों के अधिकार को समझें और अपने देश को और भी बेहतर बनाने के लिए उनपर अमल करें, जय हिंद.

सिद्धार्थ मल्होत्रा ने गणतंत्र दिवस पर लिखा, "हमारा लोकतंत्र, हमारा संविधान हमेशा ऊंची उड़ान भरे और उत्कृष्टता तक पहुंचे, हमारे देश, सशस्त्र बलों और हमारे नेताओं को सलाम, #HappyRepublicDay.

सोनू सूद-जॉन अब्राहम ने किया ट्वीट  
सोनू सूद ने भी ट्विटर पर फोटो शेयर कर लिखा, ‘किसी की जिंदगी को बदलने का प्रण लें. हैप्पी रिपब्लिक डे.

जॉन अब्राहम ने फोटो शेयर की और कैप्शन में लिखा- 'तन, मन धन से बढ़कर जन गण मन। सत्यमेव जयते की तरफ से सभी को Happy Republic Day. 

कंगना रनौत-सलमान खान ने किया ट्वीट 
इस गणतंत्र दिवस पर अपने संविधान को अच्छे से जानें, कि आपको आजादी कैसे मिली, बहुत सारे लोगों ने बहुत प्रचार किया और प्रशंसा बटोरी, साथ ही इत‍िहास के साथ भी छेड़छाड़ की. पर जो सच में किसी चीज के हकदार थे उन्होंने बस अपनी जान दी क्योंकि वे प्रचार नहीं कर पाए. #Happy Republic Day 2021.

सलमान खान ने लिखा, "हैप्पी रिपब्लिक डे, पब्लिक के साथ मिल जुल कर रहो, एकता बनाए रखो, सदा प्रेम स्नेह के साथ रहो जय हिंद."

प्रियंका चोपड़ा-आमिर खान ने किया ट्वीट 
प्रियंका चोपड़ा ने ट्वीट कर लिखा, "शासन में मौजूद दुनियाभर की महिलाओं के बारे में मैं बहुत दिनों से रिसर्च कर पढ़ रही हूं कि उनके योगदान ने समुदायों और देशों को कैसे प्रभावित किया है. नेतृत्व में महिलाओं के महत्व को समझना बहुत ज्ञानवर्धक, आकर्षक और आनंदमय रहा. इस दिलचस्प जानकारी को साझा करने का आज सही मौका है जो मैंने भी सीखा'. क्या आपको पता है कि भारत के पहले संव‍िधान सभा में 15 महिलाएं थी और उन्होंने संव‍िधान बनाने में मदद की थी. इसल‍िए भारत के मूल सिद्धांतों के निर्माण में मदद करने वाले सभी लोगों के प्रयासों का जश्न मनाने का यह प्रेरणादायक और सटीक दिन है, Happy Republic Day .

आमिर खान ने ट्वीट कर लिखा, "गणतंत्र दिवस की हम सबको ढेर सारी शुभकामनाएं" 

 

आजतक के नए ऐप से अपने फोन पर पाएं रियल टाइम अलर्ट और सभी खबरें डाउनलोड करें