scorecardresearch
 

मिलिंद देवरा ने Abhishek Bachchan को बताया 'अंडररेटेड', पिता Amitabh Bachchan बोले- यो बेबी

पॉलिटिशियन मिलिंद देवरा ने अभिषेक बच्चन का एक पुराना वीडियो शेयर किया है. वीडियो में अभिषेक बच्चन पढ़ाई छोड़ने और पिता की आर्थिक दिक्कतों के बारे में बताते नजर आ रहे हैं. वीडियो को शेयर करते हुए मिलिंद देवरा ने लिखा कि अभिषेक बच्चन इंडस्ट्री के सबसे अंडररेटेड एक्टर हैं. 

X
अभिषेक बच्चन, अमिताभ बच्चन, मिलिंद देवरा अभिषेक बच्चन, अमिताभ बच्चन, मिलिंद देवरा
स्टोरी हाइलाइट्स
  • मिलिंद ने अभिषेक को बताया अंडररेटेड
  • अमिताभ बच्चन ने दिया जवाब
  • बेटे की तारीफ से नहीं चूकते बिग बी

अमिताभ बच्चन भले ही आज सदी के महानायक और बॉलीवुड के शहंशाह कहे जाते हो, लेकिन एक समय था जब अमिताभ भी मुश्किलों में फंसे थे. उस समय अमिताभ बच्चन की आर्थिक स्थिति ठीक नहीं थी. उनका प्रोडक्शन हाउस डूब गया था और उन्हें फिल्मों में काम नहीं मिल रहा था. इस दौरान अमिताभ के बेटे अभिषेक बच्चन को विदेश में अपनी पढ़ाई छोड़नी पड़ी थी. 

मिलिंद देवरा ने अभिषेक को बताया अंडररेटेड

अब पॉलिटिशियन मिलिंद देवरा ने अभिषेक बच्चन का इसी से जुड़ा एक पुराना वीडियो शेयर किया है. वीडियो में अभिषेक बच्चन पढ़ाई छोड़ने और पिता की आर्थिक दिक्कतों के बारे में बताते नजर आ रहे हैं. वीडियो को शेयर करते हुए मिलिंद देवरा ने लिखा कि अभिषेक बच्चन इंडस्ट्री के सबसे अंडररेटेड एक्टर हैं. 

अमिताभ ने दिया ये जवाब

मिलिंद लिखते हैं- अगर आपने मिस कर दिया तो मैं अभिषेक बच्चन के समझदारी से भरे ये शब्द शेयर कर रहा हूं. बॉलीवुड का सबसे अंडररेटेड एक्टर जिसका बेस्ट अभी भी आना बाकी है. मिलिंद देवरा की बात अमिताभ बच्चन को काफी पसंद आई. ऐसे में उन्होंने मिलिंद के ट्वीट का जवाब देते हुए लिखा- यो बेबी. हम ऐसे ही करते हैं. 

बॉलीवुड महानायक Amitabh Bachchan की काम पर वापसी, लिखा- मुश्किल पर आसान कब था

अमिताभ बच्चन सोशल मीडिया पर बेहद एक्टिव हैं. वह बेटे की तारीफ करने में भी कभी कमी नहीं छोड़ते हैं. अभिषेक बच्चन की फिल्म 'बॉब बिस्वास' के रिलीज होने पर अमिताभ ने उनकी तारीफ की थी. इसके अलावा अमिताभ अपने बीते दिनों को भी याद करते हैं. उन्होंने श्रीदेवी के साथ अपनी फिल्म की शूटिंग से एक फोटो की है. इस फोटो में श्रीदेवी, अमिताभ के आउटफिट को खींचती नजर आ रही हैं.

इन फिल्मों में नजर आएंगे अभिषेक-अमिताभ

प्रोजेक्ट्स की बात करें तो अमिताभ बच्चन के पास कई फिल्में हैं. वह अजय देवगन के साथ मेडे, रणबीर कपूर के साथ ब्रह्मास्त्र, परिणीति चोपड़ा के साथ ऊंचाई और रश्मिका मंदाना के साथ गुडबाय जैसी फिल्मों में काम कर रहे हैं. इसके अलावा अमिताभ के पास झुंड, द ग्रेट मैन और द इंटर्न जैसी फिल्में भी हैं. 

Goodbye के दौरान जब Amitabh Bachchan से पहली बार मिली थीं Rashmika Mandanna, एक्ट्रेस ने बताया किस्सा

अभिषेक बच्चन की बात करें तो उनके पास दसवीं नाम की फिल्म है. इस फिल्म में अभिषेक, यामी गौतम के साथ दिखेंगे. इसके अलावा वह हाउसफुल 5 और साउथ फिल्म Oththa Seruppu के हिंदी रीमेक में भी नजर आने वाले हैं. 

 

आजतक के नए ऐप से अपने फोन पर पाएं रियल टाइम अलर्ट और सभी खबरें डाउनलोड करें