scorecardresearch
 

'रॉकी और रानी की प्रेम कहानी' के फिल्म सेट से आलिया-रणवीर की फोटो वायरल, रिक्शा में दिखे धर्मेंद्र

शुक्रवार को आल‍िया और रणवीर दिल्ली के कुतुब मीनार में शूट‍िंग कर रहे थे, जहां फैंस ने उनकी तस्वीरें अपने कैमरे में कैप्चर किया. इसमें आल‍िया स्लीवलेस व्हाइट ब्लाउज, व्हाइट एंड पिंक बॉर्डर वाली साड़ी, हाथों में चूड़‍ियां, कान में झुमके और माथे पर बिंदी लगाई नजर आ रही हैं.

X
रणवीर सिंह-आल‍िया भट्ट रणवीर सिंह-आल‍िया भट्ट
स्टोरी हाइलाइट्स
  • दिल्ली में रणवीर-आल‍िया
  • कुतुब मीनार से वायरल फोटोज
  • ई-रिक्शा में दिखे धर्मेंद्र

रणवीर सिंह और आल‍िया भट्ट दिल्ली में अपनी फिल्म रॉकी और रानी की प्रेम कहानी की शूट‍िंग कर रहे हैं. दिल्ली के शूट‍िंग लोकेशंस से अब तक आल‍िया और रणवीर की कई फोटोज वायरल हो चुकी हैं. अब दोनों स्टार्स की कुछ और तस्वीरें सामने आई हैं जिनमें दोनों का नया लुक देखा जा सकता है. सेट से आल‍िया और रणवीर ही नहीं बल्क‍ि धर्मेंद्र और शबाना आजमी की फोटोज भी देखने को मिली. 

साड़ी में आल‍िया-आश‍िक आवारा दिखे रणवीर 

शुक्रवार को आल‍िया और रणवीर दिल्ली के कुतुब मीनार में शूट‍िंग कर रहे थे, जहां फैंस ने उनकी तस्वीरें अपने कैमरे में कैप्चर कीं. इसमें आल‍िया स्लीवलेस व्हाइट ब्लाउज, व्हाइट एंड पिंक बॉर्डर वाली साड़ी, हाथों में चूड़‍ियां, कान में झुमके और माथे पर बिंदी लगाई नजर आ रही हैं. उनका लुक ट‍िपिकल इंड‍ियन लुक है. वहीं रणवीर आश‍िक आवारा की तरह लग रहे हैं. वे व्हाइट डेन‍िम जैकेट, रिप्ड व्हाइट डेन‍िम, गले में चेन लगाए आल‍िया के पीछे पीछे नजर आए. 

Salman Khan के पोस्टर पर चढ़ाया दूध, नाराज हुए 'सुलतान', बोले- कितनों को नसीब नहीं होता

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by $@M (@samthebestest_)

धर्मेंद्र ने ली ई-रिक्शा की सवारी 

कुछ तस्वीरों में रणवीर आल‍िया को हंसाते हुए भी दिखे. धर्मेंद्र को भी दिल्ली में ई-रिक्शा की सवारी लेते देखा गया. वहीं शबाना आजमी अपने क्रू के साथ दिखाई दीं. एक तस्वीर में करण, रणवीर को सीन समझाते हुए दिखे. आल‍िया और रणवीर की इन फोटोज को देख लगता है, ये फिल्म के सीन्स हैं. 

मेकअप आर्टिस्ट संग भिड़ीं जाह्नवी कपूर! भाई अर्जुन कपूर ने किया रिएक्ट

दोनों एक्टर्स कुछ दिनों पहले दिल्ली के एक कॉन्सर्ट में नजर आए थे. यहां आल‍िया अपने एक फैन से पांच साल बाद दोबारा मिलीं. आल‍िया को देख फैन खुशी से रो पड़ीं. यह देख आल‍िया ने अपनी फैन को समझाया और उन्हें ना रोने को कहा. आल‍िया के इस स्वीट रिस्पॉन्स को लोगों ने काफी पसंद किया था. बता दें रॉकी और रानी की प्रेम कहानी फिल्म का निर्देशन करण जौहर कर रहे हैं. 

 

आजतक के नए ऐप से अपने फोन पर पाएं रियल टाइम अलर्ट और सभी खबरें डाउनलोड करें