scorecardresearch
 

Akshay Kumar लखनऊ में अटेंड करेंगे बिजनेस आइकन अवॉर्ड 2022? एक्टर ने बताया सच

ऐसी अफवाह थी कि अक्षय कुमार लखनऊ में होने वाले एक इवेंट का हिस्सा बनेंगे. मगर जब अक्षय को इस अफवाह के बारे में पता चला तो उन्होंने इस बात का खंडन करते हुए कहा कि वे ऐसे किसी भी इवेंट का हिस्सा नहीं हैं.

अक्षय कुमार अक्षय कुमार
स्टोरी हाइलाइट्स
  • अक्षय कुमार के इवेंट को लेकर फैला था भ्रम
  • एक्टर ने खुद बता दी सच्चाई

बॉलीवुड सुपरस्टार अक्षय कुमार सबसे बिजी एक्टर्स में से एक हैं. हर साल वे कम से कम 5-6 फिल्मों में तो काम कर ही रहे होते हैं. सुपरस्टार की इसके अलावा पब्लिक अपीयरेंस भी कम नहीं होती हैं. वे अपनी फिल्मों के प्रोमोशनल इवेंट्स में हिस्सा लेते हैं. इसके अलावा किसी सेमिनार या फिर फंक्शन्स में भी नजर आते हैं. ऐसी अफवाह थी कि अक्षय कुमार लखनऊ में होने वाले एक इवेंट का हिस्सा बनेंगे. मगर जब अक्षय को इस अफवाह के बारे में पता चला तो उन्होंने इस बात का खंडन करते हुए कहा कि वे ऐसे किसी भी इवेंट का हिस्सा नहीं हैं.

एक्टर ने बताई सच्चाई

एक्चुअली एक फैन ने ट्विटर पर इस बात की जानकारी दी थी कि अक्षय कुमार एक अवॉर्ड शो का हिस्सा बनने लकनऊ आ रहे हैं. शख्स ने लिखा- गुरू जी श्री @akshaykumar 🙏🏻 23 जनवरी को बिजनेस आइकन अवॉर्ड 2022 अटेंड करने के लिए लखनऊ आ आएंगे. ये सुनते ही लखनऊ में रहने वाले फैंस की तो खुशी का ठिकाना ही नहीं था. मगर अब अक्षय कुमार ने इस बात का खंडन कर दिया है और उनके मुताबिक वे शो में शामिल नहीं हो रहे हैं.

 

अक्षय ने शख्स के ट्वीट पर रिस्पॉन्ड करते हुए कहा ''जितना जल्द से जल्द हो सकेगा मैं जरूर लखनऊ आना पसंद करूंगा मगर मेरे इस सेमिनार को अटेंड करने की खबर पूरी तरह से गलत है.'' एक्टर के इस ट्वीट के बाद जरूर ही फैंस काफी निराश होंगे मगर एक्टर ने अफवाहों पर विराम तो लगा ही दिया है. वैसे भी कोरोना काल में अक्षय कुमार किसी इवेंट में जाने से बचना ही पसंद करेंगे. एक बार फिर से कोरोना के मामले देशभर में तेजी से बढ़ रहे हैं. 

Kapil Sharma की Mika Singh संग लोहड़ी, बेटे को गोद में उठाकर किया डांस

कई फिल्मों का हिस्सा अक्षय

वर्कफ्रंट की तरफ रुख करें तो अक्षय कुमार हमेशा की तरह कई सारी फिल्मों का हिस्सा हैं. कुछ समय पहले ही उनकी फिल्म अतरंगी रे रिलीज हुई है जिसमें वे सपोर्टिंग रोल में थे. इसके अलावा वे पृथ्वीराज, बच्चन पांडे, रक्षाबंधन, रामसेतु, मिशन सिंडरेला ओह माए गॉड 2 और सेल्फी जैसी मूवीज में नजर आएंगे. 

आजतक के नए ऐप से अपने फोन पर पाएं रियल टाइम अलर्ट और सभी खबरें डाउनलोड करें
ऐप में खोलें×