scorecardresearch
 

बेटी आराध्या संग ऐश्वर्या-अभिषेक का देसी गर्ल गाने पर डांस, वीडियो वायरल

वीड‍ियो में ऐश्वर्या, आराध्या और अभ‍िषेक स्टेज पर बाकी लोगों के साथ खड़े दिखाई दे रहे हैं. जैसे ही फिल्म दोस्ताना का गाना देसी गर्ल बजता है ऐश्वर्या और आराध्या डांस करने लगते हैं. अभ‍िषेक भी पत्नी और बेटी का साथ देते नजर आए. आराध्या का डांस जैसे ही खत्म होता है ऐश्वर्या उन्हें खुशी से गले लगा लेती हैं.

अभ‍िषेक बच्चन-आराध्या बच्चन-ऐश्वर्या राय बच्चन अभ‍िषेक बच्चन-आराध्या बच्चन-ऐश्वर्या राय बच्चन

ऐश्वर्या राय, अभ‍िषेक बच्चन और उनकी बेटी आराध्या बच्चन ने हाल ही में अपने रिश्तेदार की वेड‍िंग फंक्शन में श‍िरकत की. फंक्शन से उनकी तस्वीरें सोशल मीड‍िया पर छाई हुई हैं. इसी फंक्शन से ऐश्वर्या और उनकी बेटी आराध्या का एक डांस वीड‍ियो भी जमकर वायरल हो रहा है. ऐश्वर्या ओर आराध्या, अभ‍िषेक के साथ स्टेच पर देसी गर्ल गाने पर जमकर ठुमके लगाते द‍िखाई दे रहे हैं. 

वीड‍ियो में ऐश्वर्या, आराध्या और अभ‍िषेक स्टेज पर बाकी लोगों के साथ खड़े दिखाई दे रहे हैं. जैसे ही फिल्म दोस्ताना का गाना देसी गर्ल बजता है ऐश्वर्या और आराध्या डांस करने लगते हैं. अभ‍िषेक भी पत्नी और बेटी का साथ देते नजर आए. आराध्या का डांस जैसे ही खत्म होता है ऐश्वर्या उन्हें खुशी से गले लगा लेती हैं. वहीं अभ‍िषेक भी बेटी के इस शानदार डांस को देखकर हैरान रहे जाते हैं. इस वीड‍ियो में आराध्या रेड आउटफिट में बहुत प्यारी लग रही हैं.

वेड‍िंग फंक्शन में ऐसा था ऐश्वर्या का लुक  

वीड‍ियो से पहले वेड‍िंग फंक्शन की इनसाइड फोटोज भी सामने आ चुकी है. फंक्शन के लिए ऐश्वर्या ने एथनिक लुक लिया है. इसमें वो काफी एलिगेंट दिख रही हैं. मांग टीका लगाए, ओपन हेयर और डायमंड जलूरी ऐश्वर्या पर जंच रही थीं. ऐश्वर्या का ये लुक चर्चा में बना हुआ है. उन्होंने पार्टी में कई लोगों के साथ पोज भी दिए. वहीं अभिषेक बच्चन भी काफी हैंडसम दिखे. वो व्हाइट कलर के कुर्ते में नजर आए. ऐश्वर्या और अभिषेक की बेटी आराध्या भी काफी क्यूट दिखीं.  

ऐश्वर्या सोशल मीड‍िया पर अक्सर आराध्या संग अपनी फोटोज शेयर करती रहती हैं. वे बेटी के लिए अपना प्यार जताने का कोई मोका नहीं गंवाती. वे अक्सर आराध्या के साथ अपनी फोटो शेयर कर फैंस को अलग-अलग ओकेजंस पर शुभकामनाएं देती हैं. 

 

आजतक के नए ऐप से अपने फोन पर पाएं रियल टाइम अलर्ट और सभी खबरें डाउनलोड करें