scorecardresearch
 

'गुरु' के 14 साल, ऐश्वर्या ने शेयर की प्रीमियर नाइट की फोटो, लिखा- हमेशा के लिए 'गुरु'

14 साल पुरानी गुरु के प्रीमियर नाइट की इस तस्वीर में ऐश्वर्या नीलू रंग की साड़ी दे बेहद खूबसूरत नजर आ रही हैं. उनके साथ अभ‍िषेक बच्चन ब्लैक फॉर्मल लुक में दिख दे रहे हैं. वहीं फिल्म के डायरेक्टर मण‍िरत्नम भी मुस्कुराते नजर आ रहे हैं.

गुरु गुरु

ऐश्वर्या राय और अभ‍िषेक बच्चन स्टारर हिट फिल्म 'गुरु' ने 12 जनवरी को 14 साल पूरे कर लिए. इस मौके पर जहां अमिताभ बच्चन ने ट्वीट कर फिल्म में अभ‍िषेक के किरदार की तारीफ की, वहीं फिल्म की एक्ट्रेस ऐश्वर्या राय बच्चन ने भी फोटो शेयर की है. एक्ट्रेस ने गुरु के प्रीमियर नाइट की तस्वीर साझा की है. 

14 साल पुरानी गुरु के प्रीमियर नाइट की इस तस्वीर में ऐश्वर्या नीलू रंग की साड़ी दे बेहद खूबसूरत नजर आ रही हैं. उनके साथ अभ‍िषेक बच्चन ब्लैक फॉर्मल लुक में दिख दे रहे हैं. वहीं फिल्म के डायरेक्टर मण‍ि रत्नम भी मुस्कुराते नजर आ रहे हैं. ऐश्वर्या ने इन फोटोज को शेयर करते हुए लिखा- ''इस दिन...14 साल...गुरु हमेशा के लिए!''  ऐश्वर्या ने इस पोस्ट के साथ हार्ट इमोजीज भी डाले हैं, जिससे ऐसा लगता है उनका इशारा हसबैंड अभ‍िषेक बच्चन की तरफ है. 

अमिताभ ने की बेटे की तारीफ

 ऐश्वर्या से पहले अमिताभ बच्चन के फैन पेज ने एक मोंटाज वीडियो शेयर किया था. अमिताभ ने इस वीडियो को शेयर करते हुए ट्विटर पर लिखा "फैंटास्टिक फिल्म एंड अभिषेक वाज Marvellous".फिल्म की बात करें तो मण‍िरत्नम के न‍िर्देशन में बनीं गुरु में अभ‍िषेक ने गुरुकांत देसाई और ऐश्वर्या ने उनकी पत्नी सुजाता देसाई का किरदार निभाया था.

देखें आजतक लाइव TV

'गुरु' रिलीज के बाद ऐश्वर्या-अभ‍िषेक ने कर ली थी शादी  

फिल्म काफी सक्सेसफुल रही थी. इसमें अभ‍िषेक और ऐश्वर्या की एक्ट‍िंग को काफी सराहा गया था. यह फिल्म 12 जनवरी 2007 को रिलीज हुई थी. फिल्म की रिलीज के बाद 20 अप्रैल 2007 को अभ‍िषेक और ऐश्वर्या शादी के बंधन में हमेशा के लिए बंध गए थे.  

 

आजतक के नए ऐप से अपने फोन पर पाएं रियल टाइम अलर्ट और सभी खबरें डाउनलोड करें