scorecardresearch
 

11 साल बाद फरदीन खान की वापसी, इस फिल्म में रितेश देशमुख संग आएंगे नजर

फिल्ममेकर ने कहा- 'मैं बहुत खुश हूं कि रितेश देशमुख और फरदीन खान स्पेशल प्रोजेक्ट में साथ आने वाले हैं. मैंने और मेरी टीम ने हमारे हर प्रोजेक्ट को महत्वपूर्ण बनाने के लिए अपना खून, पसीना और आंसू बहाया है. इस फिल्म पर कुछ समय से काम चल रहा है.'

फरदीन खान फरदीन खान
स्टोरी हाइलाइट्स
  • फरदीन खान कमबैक के लिए तैयार हैं
  • रितेश देशमुख संग आएंगे नजर
  • ये है फरदीन खान का प्रोजेक्ट

एक्टर फरदीन खान एक्टिंग में कमबैक करने के लिए तैयार हैं. वो 11 साल बाद फिल्ममेकर संजय गुप्ता की फिल्म विस्फोट में नजर आएंगे. इसमें रितेश देशमुख भी उनके साथ होंगे. संजय ने इस खबर को कंफर्म किया है. 

क्या बोले फिल्ममेकर?

इस बारे में बात करते हुए उन्होंने कहा-'' मैं बहुत खुश हूं कि रितेश देशमुख और फरदीन खान स्पेशल प्रोजेक्ट में साथ आने वाले हैं. मैंने और मेरी टीम ने हमारे हर प्रोजेक्ट को महत्वपूर्ण बनाने के लिए अपना खून, पसीना और आंसू बहाया है. इस फिल्म पर कुछ समय से काम चल रहा है और मुझे ये कहते हुए गर्व हो रहा है कि विस्फोट महीने के अंत तक शुरू हो जाएंगे. हम इसके लिए तैयार हैं." विस्फोट 2012 की फिल्म 'रॉक, पेपर, सिजर' की आधिकारिक रीमेक है.  


Kaun Banega Crorepati में दिखाया गया संसद से जुड़े प्रश्न का गलत जवाब? प्रोड्यूसर ने दी सफाई

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Fardeen Feroz Khan (@fardeenkhan_fanclub)

MET Gala 2021: पिंक ब्रालेट-स्कर्ट में मैडोना की बेटी का जलवा, फ्लॉन्ट किए आर्मपिट हेयर
 

बता दें कि फरदीन खान को आखिरी बार 2010 में फिल्म दुल्हा मिल गया में देखा गया था. इसके बाद वो किसी प्रोजेक्ट में नहीं नजर आए. फरदीन को अब एक बार पर्दे पर देखने को लिए फैंस एक्साइटेड हैं. वहीं फरदीन और रितेश की बात करें उन्हें साथ में फिल्म हे बेबी में देखा गया था. ये फिल्म 14 साल पहले रिलीज हुई थी.

मालूम हो कि साल 2020 में फरदीन खान अपने ट्रांसफॉर्मेशन के लिए चर्चा में आए थे. उन्होंने अपना काफी वजन कम किया था. सोशल मीडिया पर उनकी फोटोज काफी वायरल हुई थीं.

 

आजतक के नए ऐप से अपने फोन पर पाएं रियल टाइम अलर्ट और सभी खबरें डाउनलोड करें