scorecardresearch
 

कभी किरण को फिल्म की हिरोईन बनाना चाहते थे आमिर खान, बताया था लाजवाब एक्ट्रेस

बॉलीवुड के मिस्टर परफेक्शनिस्ट एक समय में अपनी एक्स वाइफ किरण राव संग काम करने की ख्वाहिश रखते थे. बकौल आमिर किरण एक उम्दा एक्ट्रेस बन सकती हैं. वे चाहते थे कि डायरेक्शन के साथ-साथ किरण एक्टिंग में भी अपनी किस्मत आजमाए.

आमिर खान और किरण राव आमिर खान और किरण राव
स्टोरी हाइलाइट्स
  • आमिर चाहते थे किरण करें एक्टिंग
  • किरण को मानते थे लाजवाब एक्टर
  • धोबी घाट के यास्मीन के किरदार का दिया था ऑफर

पिछले शनिवार को आमिर खान और किरण राव ने अपने 15 साल की शादी को खत्म करने के फैसले को ऑफिशि‍यल किया था. हालांकि आमिर और किरण ने ये फैसला आपसी सहमती के साथ लिया है और डिवोर्स के बाद भी उनकी दोस्ती कायम रहेगी.
 
आमिर और किरण की क्रिएटिव जुगलंबदी तो हम फिल्म धोबी घाट में देख चुके हैं लेकिन क्या आपको पता है, एक वक्त था जब आमिर किरण राव के ऑपोजिट फिल्मों में काम करना चाहते थे. मजेदार बात यह है कि किरण आमिर की एक फिल्म में सेकंडभर के लिए नजर आ चुकी हैं. किरण आमिर की फिल्म दिल चाहता में नजर आई थीं. कुछ सालों बाद आमिर ने यह बात कबूली थी कि वे किरण के साथ एक फीचर फिल्म में काम करना चाहते हैं, जहां किरण उनके ऑपोजिट एक्ट्रेस का रोल करें. यह बात आमिर ने किरण के डायरेक्टोरियल डेब्यू के दौरान एक इंटरव्यू में कही थी. 

बुडापेस्ट की सड़कों पर पोज करती नजर आईं कंगना रनौत, देखीं गॉर्जियस

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Kiran Rao Turkey (@kiranraotr)

 

डेली वेजेस वर्कर्स के लिए बोलीं सनी लियोनी, एक्टर्स तो गुजारा कर लेंगे लेकिन उनका क्या ?

चाहते थें धोबी घाट में किरण करें यास्मीन का रोल 

इंडिया टूडे के इंटरव्यू के दौरान जब आमिर से पूछा गया कि किरण को फिल्मों में कास्ट करने के बारे में वे क्या सोचते हैं. जवाब में आमिर ने कहा था, मुझे कई बार ख्याल आया है. मैंने काफी कोशिश भी की है. धोबी घाट में एक ऐसा किरदार था, जो मैं चाहता था कि किरण करें. वो किरदार यास्मीन का था. मैंने उन्हें स्क्रिप्ट पढ़ते और डायलॉग बोलते कई बार देखा था, मुझे यकीन था कि वे इस किरदार को बखूबी निभा लेंगी. फाइनली कीर्ति मल्होत्रा ने यास्मीन का किरदार निभाया. इसके आगे भी मैंने उन्हें कहा कि हम दोनों एक फीचर फिल्म करनी चाहिए क्योंकि मुझे पता है, किरण एक लाजवाब एक्ट्रेस हैं. 

 

आजतक के नए ऐप से अपने फोन पर पाएं रियल टाइम अलर्ट और सभी खबरें डाउनलोड करें