scorecardresearch
 

102 नॉट आउट: 27 साल बाद अमिताभ-ऋषि के बीच बना था ऐसा संयोग

फिल्म में अमिताभ बच्चन की उम्र 102 साल थी. वहीं ऋषि कपूर 75 साल के थे. दोनों के बीच 27 साल का अंतर था. संयोग की बात ये है कि 27 साल के बाद ही अमिताभ बच्चन और ऋषि कपूर पर्दे पर साथ दिखे थे.

102 नॉट आउट 102 नॉट आउट

अमिताभ बच्चन और ऋषि कपूर की फिल्म 102 नॉट आउट को 3 पूरे हो गए हैं. फिल्म को उमेश शुक्ला ने डायरेक्ट किया था. इसकी स्टोरीलाइन बेहद शानदार थी. अमिताभ बच्चन और ऋषि कपूर दोनों की एक्टिंग की खूब सराहना हुई. फिल्म की जो खास बात थी वो ये कि अमिताभ और ऋषि दोनों की काफी उम्रदराज नजर आए थे. दोनों की उम्र मूवी का मुख्य फोकस था.

फिल्म में अमिताभ बच्चन की उम्र 102 साल थी. वहीं ऋषि कपूर 75 साल के थे. दोनों के बीच 27 साल का अंतर था. संयोग की बात ये है कि 27 साल के बाद ही अमिताभ बच्चन और ऋषि कपूर पर्दे पर साथ दिखे थे. फिल्म में ऋषि कपूर ऐसे व्यक्ति बने थे, जो हमेशा नाराज- परेशान रहता है. वहीं अमिताभ बच्चन उनके पिता के रोल में थे जो उसे खुलकर जिंदगी जीने को कहते.  


जब मीरा राजपूत से पहली बार मिले शाहिद कपूर, 7 घंटे चली बातचीत

102 नॉट आउट से पहले इस फिल्म में अमिताभ-ऋषि ने किया था काम
इससे पहले दोनों 1991 में फिल्म अजूबा में नजर आए थे. इस फिल्म को  Gennady Vasilyev, Shashi Kapoor ने डायरेक्ट किया था. इस फिल्म में अमिताभ बच्चन अजूबा और ऋषि कपूर हासन के रोल में थे. अमरीश पुरी भी इस फिल्म में अहम रोल में थे. 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by 102 Not Out (@102notout)

कोरोना से बिग बॉस कंटेस्टेंट निक्की के भाई की मौत, शेयर किया इमोशनल पोस्ट

फिल्म 102 नॉट आउट की बात करें तो ये गुजराती प्ले पर बेस्ड है. अमिताभ के बेटे की भूमिका के लिए पहले परेश रावल को साइन किया जा रहा था, लेकिन बाद में ऋषि कपूर को साइन किया गया.  काफी सराहा गया. फिल्म में अमिताभ और ऋषि की जोड़ी हिट रही.

 

आजतक के नए ऐप से अपने फोन पर पाएं रियल टाइम अलर्ट और सभी खबरें डाउनलोड करें