scorecardresearch
 
बॉलीवुड

Slumdog Millionaire फेम फ्रीडा पिंटो का बेबी शावर, फ्लॉन्ट किया बेबी बम्प, Photos

फ्रीडा पिंटो
  • 1/9

Slumdog Millionaire फ‍िल्म फेम एक्ट्रेस फ्रीडा पिंटो जल्द ही मां बनने वाली हैं. उन्होंने सोशल मीडिया पर अपने बेबी शावर की कुछ तस्वीरें शेयर की हैं. फ्रीडा ने इस दिन को खास बनाने के लिए अपने फ्रेंड्स और अपनी बहनों को धन्यवाद दिया. फ्रीडा और उनके पार्टनर Cory Tran अपने पहले बच्चे का स्वागत का बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं.
 

फ्रीडा पिंटो-Tran Cory
  • 2/9

फ्रीडा पिंटो ने बेबी शावर के लिए सिंपल व्हाइट ड्रेस को चुना. तस्वीरों में फ्रीडा अपना बेबी बंप फ्लॉन्ट करती नजर आ रही हैं. वे मिठाइयों से सजी टेबल के सामने खड़ी हैं. 

फ्रीडा पिंटो
  • 3/9

इन तस्वीरों को शेयर करते हुए फ्रीडा ने लिखा कि, “इस प्यारी गोदभराई की याद ताजा कर रही हूं, मेरी बहनों को धन्यवाद जिन्होंने मेरे इस दिन को इतना खास बनाया.'' उन्होंने बेबी शावर के स्पेशल डेकोरेशन करने वालों का नाम टैग करते हुए उन्हें भी धन्यवाद दिया है. 

फ्रीडा पिंटो
  • 4/9

पोस्ट पर एक्ट्रेस ऋचा चड्ढा ने एक्ट्रेस को बधाई दी है. उन्होंने लिखा 'Beauty'. मैं आपके लिए बहुत खुश हूं ! प्यार भेज रही हूं.” फ्रीडा के दोस्तों और प्रशंसकों ने भी इस पोस्ट पर उन्हें प्यार भेजा है. ऋचा के अलावा नरगिस फाखरी ने भी फ्रीडा की तारीफ की है. 
 

फ्रीडा पिंटो-Tran Cory
  • 5/9

फ्रीडा ने जून में Cory के साथ फोटोज शेयर कर अपनी प्रेग्नेंसी की घोषणा की थी. इनमें उनका बेबी बंप साफ नजर आ रहा था. उन्होंने लिखा था. “बेबी Tran,आ रहा है!”

फ्रीडा पिंटो-Tran Cory
  • 6/9

फ्रीडा पिंटो और फोटोग्राफर Cory Tran ने 2019 में Cory के बर्थडे पर सगाई की अनाउंसमेंट की थी. रिपोर्ट्स की मानें तो कपल 2017 से ही एक दूसरे को डेट कर रहे हैं. 

फ्रीडा पिंटो
  • 7/9

फ्रीडा को स्लमडॉग मिलिनेयर, Immortals, तृष्णा , लव सोनिया , नेटफ्लिक्स मूवी मोगली : लीजेंड ऑफ द जंगल और राइज ऑफ द एप्स जैसी फिल्मों में उनके बेहतरीन प्रदर्शन के लिए जाना जाता है. उन्होंने लव, वेडिंग,  रिपीट और हिलीबिली एली में भी अभिनय किया है.

फ्रीडा पिंटो
  • 8/9

वे जल्द ही एक ब्रिटिश सीरीज में दिखाई देंगी. जिसमें उन्हें ब्रिटेन के द्वितीय विश्वयुद्ध के जासूस नूर इनायत खान के रूप में दिखाया जाएगा. यह फिल्म श्राबनी बसु की स्पाई प्रिंसेस: द लाइफ ऑफ नूर इनायत खान पर आधारित है.

फ्रीडा पिंटो
  • 9/9

फिल्मों के अलावा फ्रीडा पिंटो अक्सर महिला सशक्तिकरण के लिए अभियानों का नेतृत्व करती हैं. वे बेसहारा बच्चों के हितों को बढ़ावा देती हैं. 

Photos: @freidapinto_official