scorecardresearch
 

मुस्ल‍िम होकर रखा हिंदू नाम, क्या लगता है डर? रानी चटर्जी ने दिया जवाब

रानी चटर्जी भोजपुरी सिनेमा की पॉपुलर एक्ट्रेसेज में हैं. आये दिन वो कामयाबी की नई सीढ़ियां चढ़ती जा रही हैं. ऐसे में फैंस ने उनसे सवाल किया, मुस्लिम होकर आपने खुद को हिंदू नाम से क्यों प्रेजेंट किया. क्या आपको मुस्लिम पहचान से डर लगता है. जानिये रानी ने फैन के इस सवाल का क्या जवाब दिया.

X

भोजपुरी एक्ट्रेस रानी चटर्जी आज कल कई प्रोजेक्ट्स में बिजी चल रही हैं. पर... पर... वो काम में चाहें कितनी ही बिजी क्यों ना हों.  फैंस के लिये वक्त निकाल ही लेती हैं. अब एक्ट्रेस को कुछ समय फैंस को देना था. इसलिये उन्होंने इंस्टाग्राम पर सवाल-जवाब का सिलसिला शुरू कर दिया. फैंस के सवालों का जवाब देते हुए रानी ने अपनी लाइफ के कई बड़े सीक्रेट शेयर किये हैं.

क्यों सिंगल हैं रानी चटर्जी?

रानी चटर्जी भोजपुरी सिनेमा की पॉपुलर एक्ट्रेसेज में हैं. आये दिन वो कामयाबी की नई सीढ़ियां चढ़ती जा रही हैं. ऐसे में फैंस ने उनसे सवाल किया, 'मुस्लिम होकर आपने खुद को हिंदू नाम से क्यों प्रेजेंट किया. क्या आपको मुस्लिम पहचान से डर लगता है.'?

इस पर रानी लिखती हैं, 'मुझे मुस्लिम होने पर गर्व है. मेरी पहली फिल्म के वक्त डायरेक्टर अजय सिन्हा जी ने मेरा नाम बदल दिया. उस वक्त पता होता कि ये नाम इतना पॉपुलर होने वाला है, तो मैं कभी उनकी बात नहीं मानती. पर मुझे खुशी है रानी नाम से और साहिबा नाम से मैं इंडिया के हर फेस्टिवल सेलिब्रेट कर सकती हूं. मेरे अंदर पूरा हिंदुस्तान है ब्रो.और जिस भी धर्म में पैदा हो. कोई भी धर्म नहीं सिखाता आपस में बैर करना.'

मतलब यहां तो रानी के जवाब ने सबको निशब्द कर दिया. इसके बाद शायद ही किसी को कुछ पूछने की जरुरत है. 

इसके बाद एक फैन ने रानी पूछा, 'आप सिंगल क्यों हैं और अब तक शादी क्यों नहीं की'? अब सवाल रानी के फैन ने पूछा था, तो वो भला वो जवाब बिना कैसे रह पातीं. 

जवाब में रानी लिखती हैं, ये सवाल मैं भी खुद से पूछती हूं. जवाब आता है कि जब लिखी होगी जिसके साथ लिखी होगी, हो जाएगी. मतलब यहां भी रानी चटर्जी ने अपनी बातों से दिल जीत लिया. सवाल-जवाब के दौरान रानी ने अपने फैंस के हर सवाल का बेबाकी से जवाब दिया. बस उनकी इसी अदा पर फैंस फिदा दिखते हैं. 

रानी चटर्जी ने दिया फैन के सवाल का जवाब

वैसे एक समय था जब रानी चटर्जी मनदीप बामरा संग रिश्ते में थीं. रानी कई साल तक मनदीप के साथ रिलेशन में रहीं. बात शादी तक भी पहुंच चुकी थीं, लेकिन शादी हो नहीं पाई. इसके अलावा उनका नाम पवन सिंह और रवि किशन संग भी जोड़ा जा चुका है. 

ट्रांसफॉर्मेशन से किया हैरान 

एक समय में रानी चटर्जी का वजन लगभग 85 किलो पहुंच गया था. पर रानी घबराई नहीं और फिट होने की ठानी. अब वो समय आ गया जब रानी ने वर्कआउट और हेल्दी डाइट से अपना वजन कंट्रोल कर लिया है. रानी अपनी फिटनेस को लेकर भी सुर्खियों में बनी हुई हैं. उनका ट्रांसफॉर्मेशन फैंस को फिट रहने के लिए मोटिवेट कर रहा है. 

रानी चटर्जी की सबसे खास बात यही है कि वो जो भी काम करने की ठानती हैं, उसे करके दिखाती हैं. फिर बात चाहें फिटनेस की हो या टॉप एक्ट्रेस बनने की. आपने रानी से कुछ पूछा या नहीं?

 

आजतक के नए ऐप से अपने फोन पर पाएं रियल टाइम अलर्ट और सभी खबरें डाउनलोड करें