scorecardresearch
 

UP Election: अखिलेश के फ्री बिजली वादे पर अनुराग ठाकुर बोले- सपा सरकार में कपड़े सुखाने के लिए इस्तेमाल होते थे बिजली के तार

लखनऊ में डोर टू डोर कैंपेन के दौरान अनुराग ठाकुर ने कहा कि जब बिजली नहीं आएगी तो फ्री में क्या देंगे? बीजेपी सरकार ने जो कहा, वो किया और राज्य में विकास कार्य हुए हैं. 

X
 Union Minister Anurag Thakur during door to door poll campaign in Lucknow Union Minister Anurag Thakur during door to door poll campaign in Lucknow
स्टोरी हाइलाइट्स
  • केंद्रीय मंत्री का अखिलेश यादव पर तीखा हमला
  • डोर टू डोर कैंपेन करने पहुंचे थे अनुराग ठाकुर

उत्तर प्रदेश विधानसभा चुनाव से पहले सियासी दलों में आरोप-प्रत्यारोप का दौर जारी है. इस बीच केंद्रीय मंत्री अनुराग ठाकुर ने समाजवादी पार्टी और पूर्व सीएम अखिलेश यादव पर तीखा हमला बोला है. 

लखनऊ में डोर टू डोर कैंपेन के दौरान अनुराग ठाकुर ने कहा कि अखिलेश यादव अपनी सरकार के दौरान 300 घंटे भी बिजली नहीं दे पाए, लेकिन अब 300 यूनिट बिजली मुफ्त देने का ऐलान किया है. सपा सरकार के दौरान, कपड़े सुखाने के लिए बिजली के तारों का इस्तेमाल किया जाता था. 

उन्होंने कहा कि क्या समाजवादी सरकार में बिजली मिलती थी? आज कह रहे हैं कि 300 यूनिट फ्री देंगे. जब बिजली नहीं आएगी तो फ्री में क्या देंगे? बीजेपी सरकार ने जो कहा, वो किया और राज्य में विकास कार्य हुए हैं. 

अनुराग ठाकुर ने कहा कि अखिलेश यादव कहते हैं कि ये नई सपा (समाजवादी पार्टी) है, लेकिन मैं कहना चाहता हूं, "ये वही सच है, जिसे जनता खफा है और 10 मार्च को अखिलेश जी कहेंगे EVM बेवफा है."

सीएम योगी ने भी साधा निशाना

इससे पहले सीएम योगी आदित्यनाथ की ओर से ट्वीट करके कहा गया कि समाजवादी पार्टी और सत्य, नदी के दो किनारे हैं जो कभी एक नहीं हो सकते. वे सत्ता को 'शोषण' का माध्यम बनाते थे, हमने सत्ता को 'सेवा' का माध्यम बनाया है. फर्क साफ है.

उन्होंने कहा कि उत्तर प्रदेश के लिए फिर से भाजपा सरकार बहुत जरूरी है, ताकि प्रदेश में कानून का राज रहे, थाने हिस्ट्रीशीटर न चलाएं, सरकार अपराधी न चलाएं, भ्रष्टाचार पर अंकुश बना रहे और माफियाओं के खिलाफ बुलडोजर चलता रहे.

 

आजतक के नए ऐप से अपने फोन पर पाएं रियल टाइम अलर्ट और सभी खबरें डाउनलोड करें