scorecardresearch
 

UP: चुनाव में टिकट दिलाने के नाम पर ठगे 50 लाख, सपा की पूर्व नगर अध्यक्ष और उनके पति पर आरोप

यूपी चुनाव में हापुड़ सदर सीट से समाजवादी पार्टी का टिकट दिलाने के नाम पर मेरठ के एक रिटायर्ड सीओ के साथ ठगी का मामला सामने आया है. खबर के मुताबिक सीओ को 50 लाख में टिकट दिलाने का वादा था. हैरान करने वाली बात यह है कि इस ठगी के आरोप समाजवादी पार्टी की पूर्व नगर अध्यक्ष और उनके पति पर लगे हैं. 

X
सांकेतिक तस्वीर सांकेतिक तस्वीर
स्टोरी हाइलाइट्स
  • टिकट दिलाने के नाम पर 50 लाख की ठगी
  • रिटायर्ड सीओ को टिकट दिलाने का था वादा

उत्तर प्रदेश के चुनाव को लेकर सभी पार्टियां जोर शोर से अपनी तैयारियों में जुटी हुई हैं. ऐसे में चुनाव लड़ने के लिए टिकट को लेकर भी मारामारी देखने को मिल रही है. हाल ही में टिकट कटने को लेकर कई नेताओं का नाम हंगामा करने वालों की लिस्ट में शामिल हुआ तो अब एक खबर टिकट दिलाने के नाम पर ठगी करने का मामला सामने आया है. 

जानकारी के मुताबिक यूपी चुनाव में हापुड़ सदर सीट से समाजवादी पार्टी का टिकट दिलाने के नाम पर मेरठ के एक रिटायर्ड सीओ के साथ ठगी का मामला सामने आया. खबर के मुताबिक सीओ को 50 लाख में टिकट दिलाने का वादा था. हैरान करने वाली बात यह है कि इस ठगी के आरोप समाजवादी पार्टी की पूर्व नगर अध्यक्ष और उनके पति पर लगे हैं. 

बताया जा रहा है कि हापुड़ सदर सीट से सपा का टिकट दिलाने के नाम पर सपा की ही पूर्व नगर अध्यक्ष रीता चौधरी और उनके पति हरेंद्र ने रिटायर्ड सीओ से 50 लाख रुपये लिए थे. लेकिन हापुड़ सदर सीट से सपा लोकदल गठबंधन प्रत्याशी गजराज सिंह का टिकट होने पर रिटायर्ड सीओ को एहसास हुआ कि उनके साथ ठगी हुई है. ऐसे में उन्होंने पुलिस का रुख किया और मामले की जानकारी दी. इसके बाद हापुड़ नगर कोतवाली में मुकदमा भी दर्ज कर लिया गया है.
 

 

आजतक के नए ऐप से अपने फोन पर पाएं रियल टाइम अलर्ट और सभी खबरें डाउनलोड करें