scorecardresearch
 

केरलः बीजेपी ने जारी किया चुनावी घोषणापत्र, 'सबरीमाला' और 'लव जिहाद' पर कानून लाने पर जोर

बुधवार को केंद्रीय मंत्री प्रकाश जावड़ेकर की मौजूदगी में तिरुवनंतपुरम में बीजेपी का चुनावी घोषणा पत्र जारी किया गया. इसमें बीपीएल परिवारों को 6 सिलेंडर, हाई स्कूल स्टूडेंट्स को लैपटॉप, SC/ST को पांच एकड़ जमीन, भूख मुक्त केरल जैसे अन्य चीजों को शामिल किया गया है.  

केरल में बीजेपी ने जारी किया घोषणापत्र  केरल में बीजेपी ने जारी किया घोषणापत्र
स्टोरी हाइलाइट्स
  • हाई स्कूल स्टूडेंट्स को लैपटॉप
  • SC/ST को पांच एकड़ जमीन

भारतीय जनता पार्टी (बीजेपी) ने केरल विधानसभा चुनाव के लिए अपना घोषणापत्र जारी कर दिया है. घोषणापत्र में 'सबरीमाला' और 'लव जिहाद' पर कानून बनाने का प्रावधान है.

बुधवार को केंद्रीय मंत्री प्रकाश जावड़ेकर की मौजूदगी में पार्टी ने तिरुवनंतपुरम में चुनावी घोषणा पत्र जारी किया गया. इसमें बीपीएल परिवारों को 6 सिलेंडर, हाई स्कूल स्टूडेंट्स को लैपटॉप, भूमहिन SC/ST को पांच एकड़ जमीन, भूख मुक्त केरल जैसे अन्य चीजों को शामिल किया गया है.  

इधर, गृहमंत्री अमित शाह भी बुधवार को केरल में थे. कोल्लम में एक जनसभा को संबोधित करते हुए केंद्रीय गृहमंत्री अमित शाह ने लेफ्ट और कांग्रेस पर जमकर निशाना साधा. उन्होंने कहा कि कम्युनिस्ट और कांग्रेस पार्टी ने केरल को भ्रष्टाचार का अड्डा बना दिया है. कांग्रेस आती है तो सोलर घोटाला होता है, कम्युनिस्ट आती है तो डॉलर घोटाला होता है. कम्युनिस्ट पूरी दुनिया में खत्म हो गए और कांग्रेस पार्टी भारत में खत्म हो चुकी है. 

अमित शाह ने इस दौरान झांसी का मुद्दा उठाया. उन्होंने कहा कि मैं केरल की जनता को आश्वसत करना चाहता हूं. यूपी में भारतीय जनता पार्टी की सरकार है, केरल के किसी भी नागरिक को चिंता करने की जरूरत नहीं है. जो भी आरोपी है, जिन्होंने भी ये किया है, उन्हें जल्द से जल्द कानून के हवाले करने का काम भारतीय जनता पार्टी करेगी.

आजतक के नए ऐप से अपने फोन पर पाएं रियल टाइम अलर्ट और सभी खबरें डाउनलोड करें