scorecardresearch
 

Delhi Elections 2020: हर्षवर्धन के बयान पर केजरीवाल का पलटवार- आपकी नफरत मुझसे, गाली मुझे दीजिए

Delhi Elections 2020: दिल्ली विधानसभा चुनाव में मतदान को लेकर जैसे-जैसे तारीख नजदीक आती जा रही है, वैसे वैसे नेताओं के बीच जुबानी जंग तेज होती जा रही है. इस बार यह जंग छिड़ी है केंद्रीय मंत्री हर्षवर्धन और मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल के बीच.

Delhi Elections 2020: मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल (ट्विटर) Delhi Elections 2020: मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल (ट्विटर)

  • दिल्ली चुनाव में नेताओं के बीच जुबानी जंग जारी
  • हम दिल्ली वालों ने सबको अपना लियाः केजरीवाल

दिल्ली विधानसभा चुनाव (Delhi Elections 2020) में जुबानी जंग तेज हो गई है. केंद्रीय मंत्री डॉक्टर हर्षवर्धन के आरोपों पर मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल ने पलटवार किया है.

मुख्यमंत्री केजरीवाल ने शुक्रवार को ट्विटर पर हर्षवर्धन को जवाब देते हुए लिखा कि आप उत्तर प्रदेश और हरियाणा में पैदा हुए और दिल्ली में आकर बसे सब लोगों को पराया कैसे बोल सकते हैं? भारतीय जनता पार्टी (बीजेपी) के लिए वो पराय हैं.

केजरीवाल ने अपने ट्वीट में कहा, डॉक्टर साहिब, आपकी मुझसे नफरत है. आप मुझे गाली दीजिए. आप UP और हरियाणा में पैदा हुए और दिल्ली में आकर बसे सब लोगों को पराया कैसे बोल सकते हैं? भाजपा के लिए वो पराय हैं. पर वे हमारे तो दिल्ली परिवार का हिस्सा हैं. हम दिल्ली वालों ने उनको सबको अपना लिया, अपना परिवार बना लिया.

ak_013120093231.png

दरअसल, केंद्रीय मंत्री हर्षवर्धन ने ट्वीट कर कहा था, 'जो हरियाणा के हिसार में पैदा हुए और गाजियाबाद से अन्ना जी के आंदोलन से जुड़े,वो दिल्ली के बेटे कैसे बन गए? ये चुनाव झूठ व सच के बीच है राष्ट्रवाद व देशद्रोह के बीच है.'

इसे भी पढ़ें---- जामिया फायरिंग पर बोली AAP- चुनाव स्थगित करवाना चाहती है बीजेपी

इस पर सीएम अरविंद केजरीवाल ने कहा, 'आप यूपी और हरियाणा में पैदा हुए और दिल्ली में आकर बसे सब लोगों को पराया कैसे बोल सकते हैं? बीजेपी के लिए वो पराय हैं. पर वे हमारे तो दिल्ली परिवार का हिस्सा हैं. हम दिल्ली वालों ने उनको सबको अपना लिया, अपना परिवार बना लिया.'

बेटा समझते हो तो मुझे वोट देनाः AK

इससे पहले गुरुवार को सीएम अरविंद केजरीवाल ने ट्वीट करके कहा था. 'अगर अरविंद  केजरीवाल को अपना बेटा समझते हो तो झाड़ू को वोट देना. अगर आतंकवादी समझते हो तो कमल को वोट देना.'  केजरीवाल ने कहा कि दिल्ली के लोगों पर छोड़ दिया है कि वे उन्हें 'अपना बेटा मानते हैं या आतंकवादी'.

इसे भी पढ़ें---- अमित शाह ने कहा- नई दिल्ली सीट से ही केजरीवाल की खिसक चुकी है जमीन

पिछले दिनों भारतीय जनता पार्टी (बीजेपी) सांसद परवेश वर्मा ने मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल को आतंकी कहा था.

आजतक के नए ऐप से अपने फोन पर पाएं रियल टाइम अलर्ट और सभी खबरें डाउनलोड करें