scorecardresearch
 

Arvind Kejriwal Nomination: नामांकन की लाइन में केजरीवाल, सिसोदिया बोले- नहीं कामयाब होगी BJP की साजिश

Arvind Kejriwal's Nomination: विधानसभा चुनाव के लिए मंगलवार को आखिरी दिन है और RO दफ्तर के बाहर पर्चा भरने वालों की लाइन लगी है. मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल को भी लंबा इंतजार करना पड़ रहा है, जिसपर AAP भड़क गई है.

Arvind Kejriwal Nomination: दिल्ली डिप्टी सीएम मनीष सिसोदिया (Photo: PTI) Arvind Kejriwal Nomination: दिल्ली डिप्टी सीएम मनीष सिसोदिया (Photo: PTI)

  • दिल्ली चुनाव के लिए नामांकन का आखिरी दिन
  • अरविंद केजरीवाल को करना पड़ रहा इंतजार
  • AAP ने बीजेपी पर लगाया आरोप

दिल्ली चुनाव के लिए नामांकन के आखिरी दिन मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल पर्चा भर रहे हैं. लेकिन अरविंद केजरीवाल को लंबा इंतजार करना पड़ रहा है क्योंकि जामनगर हाउस के RO ऑफिस में काफी भीड़ है. मुख्यमंत्री के नामांकन में होती देर को लेकर आम आदमी पार्टी भड़क गई है. डिप्टी सीएम मनीष सिसोदिया और सौरभ भारद्वाज ने बीजेपी पर साजिश का आरोप लगाया.

इस मसले पर उपमुख्यमंत्री मनीष सिसोदिया ने कहा, 'बीजेपी वालों, चाहे जितनी साजिश कर लो, अरविंद केजरीवाल को ना नॉमिनेशन भरने से रोक पाओगे और ना ही तीसरी बार दिल्ली का मुख्यमंत्री बनने से. तुम्हारी साजिशें कामयाब नहीं होंगी.'

सिसोदिया के अलावा AAP विधायक सौरभ भारद्वाज का कहना है कि ऐसे लोग नामांकन करने पहुंचे हैं, जिनके पास पेपर नहीं है. दस प्रस्तावक तक नहीं है. ये लोग केजरीवाल को नामांकन नहीं करने दे रहे. बीजेपी इन लोगों के पीछे है. इससे पहले इन लोगों ने हंगामा भी किया था.

हालांकि, सौरभ भारद्वाज को जवाब देते हुए अरविंद केजरीवाल ने लिखा कि कोई बात नहीं! कुछ लोग पहली बार नामांकन भर रहे हैं, ऐसे में उनसे गलती हो जाती है. हमें इंतजार करना चाहिए. इंतजार करना मुझे अच्छा लग रहा है. वो भी परिवार का हिस्सा हैं.

नई दिल्ली विधानसभा सीट से चुनाव लड़ रहे अरविंद केजरीवाल के खिलाफ कांग्रेस के रोमेश सोभरवाल और बीजेपी की ओर से सुनील यादव उम्मीदवार हैं.

इंतजार...इंतजार...इंतजार...फंसे केजरीवाल, नामांकन का आखिरी घंटा और टोकन नं-45

आपको बता दें कि अरविंद केजरीवाल को नामांकन भरने के लिए टॉकन नंबर 45 मिला है. ऐसे में उन्हें पर्चा दाखिल करने के लिए लंबा इंतजार करना पड़ रहा है. इससे पहले सोमवार को जब अरविंद केजरीवाल नामांकन दाखिल करने पहुंचे थे, तब भी समय की कमी के कारण उनका नामांकन टल गया था.

आजतक के नए ऐप से अपने फोन पर पाएं रियल टाइम अलर्ट और सभी खबरें डाउनलोड करें