scorecardresearch
 

अनुराग ठाकुर के नारे पर कांग्रेस बोली- बेरोजगारों को, काम दो सारों को

दिल्ली विधानसभा चुनाव प्रचार के दौरान केंद्रीय मंत्री अनुराग ठाकुर के गोली मारो वाले नारे पर शिवसेना के बाद अब कांग्रेस ने भी हमला किया है और अपनी पार्टी तथा बीजेपी की सोच के बारे में बताया.

कांग्रेस नेता रणदीप सिंह सुरजेवाला (फाइल) कांग्रेस नेता रणदीप सिंह सुरजेवाला (फाइल)

  • कांग्रेस बेरोजगारों को काम देने की बात करती हैः रणदीप
  • अब देश को कब अच्छे दिन की गोली मिलेगीः शिवसेना

शाहीन बाग पर विवादित बयानों की बाढ़ आ गई है. केंद्रीय वित्त राज्य मंत्री अनुराग ठाकुर ने 'देश के गद्दारों को, गोली मारो...' का विवादित नारा दिया. इस नारे को अनुराग ने देश का मूड बताया तो कांग्रेस ने इस बयान पर निशाना साधा है.

कांग्रेस के प्रवक्ता रणदीप सिंह सुरजेवाला ने अनुराग ठाकुर के बहाने मोदी सरकार पर निशाना साधते हुए कहा, 'वो कहते हैं- देश के गद्दारों को, गोली मारो .... को', कांग्रेस कहती है- देश के बेरोजगारों को, काम दो सारों को, बस यही फर्क है.'

cong_012820104721.png

वित्त राज्य मंत्री अनुराग ठाकुर ने सोमवार को दिल्ली में एक चुनावी रैली में भाषण के दौरान मंच से देश के गद्दारों को गोली मारने के नारे लगवाए थे. बीजेपी नेता अनुराग ठाकुर ने कहा कि देश के गद्दारों को, गोली मारो.

इसे भी पढ़ें--- शाहीन बाग प्रदर्शन पर BJP हमलावर, रविशंकर बोले- वहां देश को तोड़ने वाले

अनुराग ठाकुर ने आगे कहा कि गद्दारों को भगाने के लिए नारे भी चाहिए. उन्होंने दिल्ली विधानसभा चुनाव को भारत की अस्मिता को बचाने का चुनाव तक करार दिया. वहीं मंच पर मौजूद एक और मंत्री गिरिराज सिंह ने कहा कि कमल का बटन दबाने पर ही ये गद्दार मरेंगे.

इसे भी पढ़ें--- शाहीन बाग में 'करंट' पर पीके का अमित शाह को जवाब, ‘जोर का झटका धीरे से ही लगना चाहिए’

शिवसेना की ओर से हमला होने के बाद अब कांग्रेस ने भी इस पर हमला किया है. पार्टी प्रवक्ता रणदीस सिंह सुरजेवाला ने कहा कि वो (बीजेपी) कहते हैं-'देश के गद्दारों को, गोली मारो सालों को' हम (कांग्रेस) कहते है-‘देश के बेरोज़गारों को, काम दो सारों को.’बस यही फर्क है.

ppccc_012820104745.png

बीजेपी नेता के इस बयान पर शिवसेना नेता प्रियंका चतुर्वेदी ने हमला करते हुए कहा था कि जब गद्दारों को गोली मारने से फुरसत मिल जाएगी, उम्मीद है देश के जूनियर वित्त मंत्री गिरती हुई अर्थव्यवस्था के कारणों को बजट के माध्यम से गोली मारेंगे. या फिर से देश को अच्छे दिन की गोली मिलेगी?

आजतक के नए ऐप से अपने फोन पर पाएं रियल टाइम अलर्ट और सभी खबरें डाउनलोड करें