scorecardresearch
 

नामांकन के आखिरी दिन CM केजरीवाल और मनोज तिवारी में ट्वीट वॉर

दिल्ली में चुनाव हो और आरोप-प्रत्यारोप न हो, ऐसा हो ही नहीं सकता. अब नामांकन के आखिरी दिन मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल और मनोज तिवारी के बीच एक बार फिर ट्विटर पर जंग छिड़ गई.

मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल (फाइल-PTI) मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल (फाइल-PTI)

  • दिल्ली चुनाव में आज नामांकन का आखिरी दिन
  • मनोजः 70 वादों को पूरा करने में फेल रही AAP

दिल्ली विधानसभा (Delhi Elections 2020) चुनाव को लेकर सियासी पारा तेजी से बढ़ रहा है. नामांकन के आखिरी दिन यानी मंगलवार को आम आदमी पार्टी (आप) और भारतीय जनता पार्टी (बीजेपी) के बीच ट्वीट वॉर शुरू हो गया.

मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल ने ट्वीट करके कहा कि उनका (बीजेपी) मकसद मुझको हराना है, लेकिन मेरा मकसद भ्रष्टाचार हराना और दिल्ली को आगे ले जाना है. इस पर बीजेपी के प्रदेश अध्यक्ष मनोज तिवारी ने कहा कि AAP 70 वादों को पूरा करने में फेल रही है.

केजरीवाल का वार

मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल ने ट्विटर पर लिखा, 'एक तरफ़ - भाजपा,  JD(U), LJP,  JJP, Congress, RJD. दूसरी तरफ - स्कूल, अस्पताल, पानी, बिजली, फ़्री महिला यात्रा, दिल्ली की जनता. मेरा मकसद है -, भ्रष्टाचार हराना और दिल्ली को आगे ले जाना. उनका सबका मकसद है- मुझे हराना.'

ak_012120124048.png

अरविंद केजरीवाल के आरोप पर मनोज तिवारी ने कहा, 'एक तरफ़-टूटी सड़कें,गंदा जहरीला पानी, एक नया स्कूल नहीं, एक नया अस्पताल नहीं, अस्पतालों में ऑपरेशन थियेटर बंद, एक भी इलेक्ट्रिक बस नहीं. सब करप्शन से लड़ने वालों को पार्टी से निकाला. कांग्रेस से गठबंधन कर डाला. 70 वादों पर AAP फेल रही.'

manoj_012120124348.png

दिल्ली में आज नामांकन दाखिल करने को लेकर आखिरी दिन है. केजरीवाल के खिलाफ बीजेपी ने सुनील यादव को मैदान में उतारा है. पहले ऐसी खबरें थी कि बीजेपी अपना उम्मीदवार बदलेगी, लेकिन बाद में इस पर इनकार कर दिया गया.

आजतक के नए ऐप से अपने फोन पर पाएं रियल टाइम अलर्ट और सभी खबरें डाउनलोड करें