scorecardresearch
 

Kaimur: पुष्पम प्रिया ने कहा- पांच साल में बिहार को बनाऊंगी नंबर एक राज्य

पुष्पम प्रिया चौधरी ने कहा कि हम लोग पूरे देश में सबसे पीछे हैं. राज्य इतना पीछा क्यों है आखिर में सबको उतना ही पैसा मिलता है लेकिन हम पीछे क्यों हैं. मैं वादा करती हूं कि 5 साल में बिहार को भारत का नंबर वन राज्य बनाऊंगी. पूरी तरह से बिहार को बदलना है.

प्लूरल्स पार्टी के अध्यक्ष पुष्पम प्रिया चौधरी प्लूरल्स पार्टी के अध्यक्ष पुष्पम प्रिया चौधरी
स्टोरी हाइलाइट्स
  • प्लूरल्स पार्टी के प्रत्याशी के पक्ष में रोड शो किया
  • जनसभा को संबोधित करते हुए वोटरों से अपील की
  • बिहार को नंबर एक राज्य बनाने का वादा

बिहार विधानसभा चुनाव में चुनावी सभा का दौर चल रहा है. कैमूर जिले के रामगढ़ में प्लूरल्स पार्टी की अध्यक्ष पुष्पम प्रिया चौधरी ने पार्टी प्रत्याशी के पक्ष में रामगढ़ में रोड शो किया. उसके बाद नुआंव में जनसभा को संबोधित करते हुए वोटरों को लुभाने के लिए बड़े-बड़े वादे किए. वहीं विपक्षी पार्टियों पर जमकर हमला बोला.

पुष्पम प्रिया चौधरी ने कहा कि हम लोग पूरे देश में सबसे पीछे हैं. राज्य इतना पीछा क्यों है आखिर में सबको उतना ही पैसा मिलता है लेकिन हम पीछे क्यों हैं. मैं वादा करती हूं कि 5 साल में बिहार को भारत का नंबर वन राज्य बनाऊंगी. पूरी तरह से बिहार को बदलना है. अगर इस एनडीए सरकार और गठबंधन को नहीं बदला गया तो बिहार और बर्बाद होता जाएगा. लोगों के हाथ में है एक ही बार बटन दबाना पड़ता है एक ही बार विचार करना पड़ता है.

देखें: आजतक LIVE TV

पुष्पम प्रिया चौधरी ने कहा कि बिहार आने का मकसद बहुत ही साफ है. मैं कोई जुमला बोलने के लिए यहां नहीं आई हूं. राजनीति में तमाशा होता है, मैं तमाशा करने नहीं आई हूं. 74 साल पहले आजादी मिली थी, अगर हम आजाद हुए होते तो सबके पास नौकरी होती और नुआंव में डिग्री कॉलेज भी होता जो कि कुछ भी नहीं हुआ. मैं बिहार में 8 लाख सरकारी नौकरी और 80 लाख प्राइवेट नौकरी देने आई हूं.

इसके लिए कड़ी मेहनत की है इसके लिए पढ़ाई की है और सीखा है. विकसित देशों ने नीतियां कैसे बनाई जाती हैं, हमें आदत खत्म हो गई है. पिछले 30 साल में जितने भी उद्योग धंधे थे, वे बंद कर दिए गए. अब नया नारा दिया जा रहा है गरीबी हटाओ. गरीबी का मतलब यही होता है कि 400 रुपये पेंशन दे देना.

यह भी पढ़ें:

 

आजतक के नए ऐप से अपने फोन पर पाएं रियल टाइम अलर्ट और सभी खबरें डाउनलोड करें