scorecardresearch
 

Sheikhpura: पप्पू यादव की जनता से अपील, मुझे तीन साल दीजिए तो बिहार को बदल दूंगा

चेवाड़ा में जन अधिकार पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष पप्पू यादव ने पीएम मोदी और सीएम नीतीश कुमार पर जमकर हमला बोला. उन्होंने कहा 30 साल तक बिहार जहां था वहीं पर है. पहले 15 साल जंगलराज था और लूट मची हुई थी. उसके बाद 15 साल में भी अपराध बढ़े हुए हैं.

Pappu Yadav (PTI Photo) Pappu Yadav (PTI Photo)
स्टोरी हाइलाइट्स
  • पप्पू यादव ने किया बिहार बदलने का वादा
  • अजय कुमार के लिए किया चुनाव प्रचार
  • नरेंद्र मोदी को बताया बात करने वाला PM

बिहार विधानसभा चुनाव में प्रत्याशी वोटरों को लुभाने के लिए जमकर बयानबाजी कर रहे हैं. किसी तरह चुनाव जीत जाएं इसके लिए नेता बड़े-बड़े वादे कर रहे हैं. चेवाड़ा में चुनावी सभा के दौरान जन अधिकार पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष भी कुछ ऐसे ही वादे जनता से करते नजर आए. 

चेवाड़ा में जन अधिकार पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष पप्पू यादव ने पीएम नरेंद्र मोदी और सीएम नीतीश कुमार पर जमकर हमला बोला. उन्होंने कहा 30 साल तक बिहार जहां था वहीं पर है. पहले 15 साल जंगलराज था और लूट मची हुई थी. उसके बाद 15 साल में भी अपराध बढ़े हुए हैं. पप्पू यादव ने जनता से अपील करते हुए कहा कि मुझे तीन साल दीजिए तो मैं बिहार को बदल दूंगा. 

सेवक के तौर पर किया काम

पप्पू यादव ने कहा कि वह बिहार में सेवक के रूप में काम कर रहे हैं. कोरोना काल में मुख्यमंत्री घर में छुपे रहे और वह सेवक के रूप में सभी जगह जाकर लोगों की सेवा करते रहे. चाहे बाढ़ आई हो या किसी भी तरह की परेशानी. सेवक के रूप में वह लगातार काम करते हैं. 

अजय कुमार के लिए मांगे वोट 

पप्पू यादव ने कहा कि एक बार उनको मौका मिलेगा तो परिवर्तन करके दिखाया जाएगा. उन्होंने पीएम मोदी को केवल बात करने वाला प्रधानमंत्री बताया. वह शेखपुरा विधानसभा से अपने प्रत्याशी अजय कुमार के लिए चुनाव प्रचार करने आए थे. 

(इनपुट-अरुण साथी)

 

आजतक के नए ऐप से अपने फोन पर पाएं रियल टाइम अलर्ट और सभी खबरें डाउनलोड करें