scorecardresearch
 

ममता के समर्थन में लामबंद होगा विपक्ष? पप्पू यादव ने ममता को बताया मोदी का विकल्प

पप्पू यादव ने कहा है कि ममता बनर्जी 2024 लोकसभा चुनाव में प्रधानमंत्री पद के लिए नरेंद्र मोदी की विकल्प हैं. उन्होंने कहा कि लोग पूछा करते थे कि नरेंद्र मोदी का विकल्प कौन है तो इसका जवाब मिल गया है.

X
पप्पू यादव और ममता बनर्जी पप्पू यादव और ममता बनर्जी
स्टोरी हाइलाइट्स
  • बंगाल में जीती ममता की पार्टी
  • पप्पू यादव ने ममता को बताया मोदी का विकल्प

पश्चिम बंगाल में ममता बनर्जी की पार्टी एक बार फिर से सत्ता पर काबिज होने की ओर अग्रसर है. बीजेपी के जीत के दावे की हवा निकालते हुए तृणमूल कांग्रेस (TMC) 200 से अधिक सीटों पर आगे है, जबकि बीजेपी 80 के करीब सीटों पर बढ़त बनाए हुए है. बंगाल विधानसभा चुनाव में TMC की शानदार जीत होते देख जन अधिकार पार्टी के संरक्षक व पूर्व सांसद पप्पू यादव ने ममता बनर्जी को देश का भविष्य बताया है.

रविवार को पप्पू यादव ने मीडिया से बातचीत के दौरान कहा कि लोग पूछा करते थे कि नरेंद्र मोदी का विकल्प कौन है तो इसका जवाब मिल गया है. पप्पू यादव ने कहा है कि ममता बनर्जी 2024 लोकसभा चुनाव में प्रधानमंत्री पद के लिए नरेंद्र मोदी की विकल्प हैं.

उन्होंने कहा कि “ममता दीदी देश की भविष्य हैं. कुछ लोग बोलते थे मोदी नहीं तो कौन? ममता दीदी देश का भविष्य है.” पप्पू यादव ने इशारों ही इशारों में प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी पर भी निशाना साधा और कहा कि बंगाल में चुनाव जीतने के लिए उन्होंने देश के 50 लाख लोगों की बलि चढ़ाई.

उन्होंने ट्वीट करके लिखा- “बंगाल के लिए देश के 50 लाख लोगों की बलि चढ़ाई लेकिन 2 मई मोदी की बची -खुची इज्जत मिट्टी में मिल गई.”

उधर, आरजेडी नेता तेजस्वी यादव ने ट्वीट कर लिखा कि ममता बनर्जी के दृढ़ और कुशल नेतृत्व की जीत है. तेजस्वी ने कहा कि पश्चिम बंगाल की “ममतामयी” जनता को कोटि कोटि बधाई व हार्दिक साधुवाद. आज जब पूरा देश कठिन परिस्थितियों से जूझ रहा है. पश्चिम बंगाल ने एक बार फिर अपनी ममता और भरोसा अपनी दीदी में ही देखा है. यह जनता के स्नेह और विश्वास की जीत है. 

आजतक के नए ऐप से अपने फोन पर पाएं रियल टाइम अलर्ट और सभी खबरें डाउनलोड करें