scorecardresearch
 

School Closed: बरसात से आफत! चेन्‍नई समेत तमिलनाडु के 21 जिलों में स्‍कूल-कॉलेज बंद

Tamilnadu Heavy Rain: तमिलनाडु के शिवगनागी, थेनी, मदुरै, त्रिची, तंजावुर, पुदुकोट्टई, तिरुवरुर, कल्लाकुरिची, विल्लुपुरम, रामनाथपुरम, नागपट्टिनम, मयिलादुधुरई, कुड्डालोर, अरियालुर, पेरम्बलुर, डिंडीगुल, तिरुनेलवेली, थूथुकुडी, कन्या विरुधुनगर, थेनकासी और चेन्‍नई में शैक्षणिक संस्‍थान आज बंद रहेंगे.

Tamilnadu Heavy Rain Updates: Tamilnadu Heavy Rain Updates:
स्टोरी हाइलाइट्स
  • 21 जिलों में बंद किए गए स्‍कूल-कॉलेज
  • कई इलाकों में है जल भराव

School Closed, Chennai Rainfall: चेन्‍नई समेत तमिलनाडु के कई इलाकों में देर रात से बरसात आफत बनकर बरस रही है. इसे देखते हुए राज्‍य सरकार ने सभी बरसात प्रभावित जिलों में एक दिन की स्‍कूली छुट्टी की घोषणा की है. बता दें कि लगातार बरसात की वजह से राज्‍य में परिवहन बुरी तरह से प्रभावित है जिसके चलते स्‍कूल-कॉलेजों को आज 26 नवंबर को बंद रखने का फैसला किया गया है.

तमिलनाडु के शिवगनागी, थेनी, मदुरै, त्रिची, तंजावुर, पुदुकोट्टई, तिरुवरुर, कल्लाकुरिची, विल्लुपुरम, रामनाथपुरम, नागपट्टिनम, मयिलादुधुरई, कुड्डालोर, अरियालुर, पेरम्बलुर, डिंडीगुल, तिरुनेलवेली, थूथुकुडी, कन्या विरुधुनगर, थेनकासी और चेन्‍नई में शैक्षणिक संस्‍थान आज बंद रहेंगे. बरसात की स्थिति को देखते हुए इस बंद को आगे बढ़ाया भी जा सकता है.

भारी बारिश के चलते कई इलाकों में जलभराव हो गया है. खराब मौसम के कारण, चेन्नई-थूथुकुडी उड़ान को त्रिची की ओर डायवर्ट किया गया है. भारतीय मौसम विज्ञान विभाग (IMD) ने गुरुवार को अगले पांच दिनों के लिए राज्य भर में भारी बारिश की भविष्यवाणी भी की है. IMD ने कल शाम तक तिरुनेलवेली, थूथुकुडी और तेनकासी जिलों में अत्यधिक भारी वर्षा की भविष्यवाणी की थी.

तमिलनाडु के अलावा, तटीय आंध्र प्रदेश, यनम, रायलसीमा, दक्षिण कर्नाटक, केरल और पुडुचेरी में हल्की से मध्यम वर्षा की भविष्यवाणी की गई है. IMD ने मलनाड और तटीय कर्नाटक क्षेत्रों में अलग-अलग भारी बारिश के साथ छिटपुट से लेकर व्यापक हल्की से मध्यम बारिश का अनुमान जताया है.

 

आजतक के नए ऐप से अपने फोन पर पाएं रियल टाइम अलर्ट और सभी खबरें डाउनलोड करें
ऐप में खोलें×