scorecardresearch
 

RSMSSB JEN Result 2021: जूनियर इंजीनियर भर्ती परीक्षा का रिजल्ट जारी, यहां देखे स्कोर लिस्ट

राजस्थान कर्मचारी चयन बोर्ड (RSMSSB) ने जूनियर इंजीनियर (इलेक्ट्रिकल और मैकेनिकल) भर्ती की लिखित परीक्षा 2021 का परिणाम जारी कर दिया है. परीक्षा में हिस्सा लेने वाले उम्मीदवार अपना रिजल्ट आधिकारिक वेबसाइट पर देख सकते हैं.

 RSMSSB JEN Electrical and Mechanical 2020 Result RSMSSB JEN Electrical and Mechanical 2020 Result
स्टोरी हाइलाइट्स
  • RSMSSB जूनियर इंजीनियर भर्ती परीक्षा का रिजल्ट जारी
  • पिछले साल दिसंबर में आयोजित हुई थी परीक्षा

राजस्थान अधीनस्थ और मंत्रिस्तरीय सेवा चयन बोर्ड (RSMSSB) ने डिप्लोमा और डिग्री के लिए जूनियर इंजीनियर (इलेक्ट्रिकल और मैकेनिकल) के पद के लिए लिखित परीक्षा का परिणाम जारी कर दिया है. जो उम्मीदवार RSMSSB JE परीक्षा में उपस्थित हुए थे, वे RSMSSB परिणाम को RSMSSB की आधिकारिक वेबसाइट- rsmssb.rajasthan.gov.in से डाउनलोड कर सकते हैं.

RSMSSB JEN इलेक्ट्रिकल और मैकेनिकल (डिप्लोमा और डिग्री) 2020 रिजल्ट: कैसे चेक करें

1. RSMSSB JEN इलेक्ट्रिकल और मैकेनिकल रिजल्ट (sarkari Result) देखने के लिए आधिकारिक वेबसाइट rsmssb.rajasthan.gov.in पर जाएं.

2. होमपेज पर, 'रिजल्ट' टैब पर क्लिक करें.

3.आपको एक नए पेज पर निर्देशित किया जाएगा यहां इस लिंक 'JEN 2020: इलेक्ट्रिकल (डिग्री): दस्तावेज़ वेरिफिकेशन के लिए चयनित उम्मीदवारों की सूची' या 'JEN 2020: इलेक्ट्रिकल (डिग्री): दस्तावेज़ वेरिफिकेशन के लिए चयनित उम्मीदवारों की सूची' या 'JEN 2020: इलेक्ट्रिकल (डिप्लोमा): चयनित की सूची 'डॉक्यूमेंट वेरिफिकेशन' या 'जेन 2020: मेकेनिकल (डिग्री): डॉक्यूमेंट वेरिफिकेशन के लिए चयनित उम्मीदवारों की सूची' या जेन 2020: मैकेनिकल (डिप्लोमा): 'डॉक्यूमेंट वेरिफिकेशन के लिए चयनित उम्मीदवारों की सूची', 'लेटेस्ट न्यूज' सेक्शन के तहत पर क्लिक करें.

4. पीडीएफ लिस्ट स्क्रीन पर प्रदर्शित की जाएगी.

5. चयनित उम्मीदवारों के रोल नंबर देख सकते हैं.

बता दें कि  पीडब्ल्यूडी विभाग, जल संसाधन विभाग, सार्वजनिक स्वास्थ्य विभाग और राजस्थान राज्य कृषि विपणन बोर्ड सहित विभिन्न विभाग के तहत सिविल, इलेक्ट्रिकल और मैकेनिकल के लिए जूनियर इंजीनियर पदों के लिए 1054 रिक्तियों को भरने के लिए ये परीक्षा की गई थी. 

 

आजतक के नए ऐप से अपने फोन पर पाएं रियल टाइम अलर्ट और सभी खबरें डाउनलोड करें