scorecardresearch
 

UPHESC Recruitment 2021: यूपी असिस्टेंट प्रोफेसर भर्ती परीक्षा स्थगित, 26 मई को होना था एग्जाम

UPHESC Assistant Professor Recruitment 2021: कोरोना की दूसरी लहर के कारण उत्तर प्रदेश उच्चतर शिक्षा सेवा आयोग (UPHESC) ने सहायक प्रोफेसर भर्ती परीक्षा को स्थगित कर दिया है.

UPHESC Assistant Professor Recruitment 2021: लिखित परीक्षा स्थगित UPHESC Assistant Professor Recruitment 2021: लिखित परीक्षा स्थगित
स्टोरी हाइलाइट्स
  • 26 मई को आयोजित होनी थी लिखित परीक्षा
  • 2003 पदों पर होनी है यूपी असिस्टेंट प्रोफेसर की भर्ती

UPHESC Assistant Professor Recruitment 2021: कोरोना के कारण पहले ही कई परीक्षाएं स्थगित या फिर रद्द कर दी गई हैं. अब उत्तर प्रदेश असिस्टेंट प्रोफेसर भर्ती को भी कोरोना का ग्रहण लग गया है. कोरोना की दूसरी लहर के कारण उत्तर प्रदेश उच्चतर शिक्षा सेवा आयोग (UPHESC) ने सहायक प्रोफेसर भर्ती परीक्षा को स्थगित कर दिया है.

फिलहाल, परीक्षा की अगली तारीख का ऐलान नहीं किया गया है. जानकारी के लिए बता दें कि 26 मई को परीक्षा आयोजित होनी थी.   लिखित परीक्षा की अगली तिथि आयोग की आधिकारिक वेबसाइट www.uphesc.org पर जल्द अपलोड की जाएगी. इस भर्ती परीक्षा के जरिए 2003 पदों पर भर्ती की जानी थी.

जानकारी के लिए बता दें कि 47 सब्जेक्ट्स में प्रोफेसर, पोस्ट ग्रेजुएट, नेट/ एसएलईटी पास उम्मीदवार के लिए UPHESC असिस्टेंट प्रोफेसर के पदों की लिखित परीक्षा के लिए आवेदन की आखिरी तारीख 12 अप्रैल 2021 थी. 


जिसके लिए संबंधित विषय में 55% अंक के साथ पोस्ट ग्रेजुएशन और केवल यूजीसी नेट / एसएलईटी योग्य उम्मीदवार आवेदन के पात्र थे और चयनित उम्मीदवारों को 15600 से लेकर 39100 तक प्रतिमाह वेतन दिया जाना है.


आधिकारिक नोटिस पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें 

आजतक के नए ऐप से अपने फोन पर पाएं रियल टाइम अलर्ट और सभी खबरें डाउनलोड करें