scorecardresearch
 

पत्नी के अवैध संबंध से परेशान पति ने बाप-बेटे को दी कत्ल की सुपारी

राजू के उसी इलाके में रहने वाली एक शादीशुदा महिला से अवैध संबंध थे. महिला के पति को पत्नी के अवैध संबंधों की भनक लग गई. चूंकि आरोपी बाप-बेटे भी उसी कंपनी में काम करते थे, महिला के पति ने उनको इस बारे में बताया.

पुलिस गिरफ्त में खड़े आरोपी पुलिस गिरफ्त में खड़े आरोपी

नोएडा पुलिस ने सुपारी किलर बाप-बेटे को गिरफ्तार कर लिया है. अवैध संबंधों के चलते आरोपियों ने सुपारी लेकर एक युवक को मौत के घाट उतार दिया था. पुलिस ने दोनों को जेल भेज दिया है.

पुलिस के मुताबिक, मृतक का नाम राजू था और वह एक निजी कंपनी में काम करता था. राजू के उसी इलाके में रहने वाली एक शादीशुदा महिला से अवैध संबंध थे. महिला के पति को पत्नी के अवैध संबंधों की भनक लग गई. चूंकि आरोपी बाप-बेटे भी उसी कंपनी में काम करते थे, महिला के पति ने उनको इस बारे में बताया.

पति ने राजू को रास्ते से हटाने के लिए बाप-बेटे को रुपयों का लालच दिया. चंद पैसों की खातिर आरोपियों ने राजू की हत्या का प्लान बना डाला. 23 अगस्त की शाम उन्होंने राजू को शराब पीने के लिए बुलाया और फिर राजू की ईंट-पत्थरों से पीट-पीटकर हत्या कर दी.

पुलिस ने जांच शुरू की तो सुरागों की कड़ियां जोड़ते हुए आखिरकार पुलिस आरोपी बाप-बेटे तक पहुंच गई. रविवार को पुलिस ने उन्हें ग्रेटर नोएडा से गिरफ्तार कर लिया. आरोपियों ने पुलिस के सामने राजू की हत्या का जुर्म कबूल कर लिया है. फिलहाल पुलिस हत्या की सुपारी देने वाले पति की तलाश में दबिश दे रही है.

 

 

आजतक के नए ऐप से अपने फोन पर पाएं रियल टाइम अलर्ट और सभी खबरें डाउनलोड करें