scorecardresearch
 

मुहर्रम के जुलूस में तलवारबाजी, गलती से काट ली खुद की गर्दन, मौत

मुहर्रम के जुलूस में शामिल तलवारबाजी करते हुए 60 वर्षीय मोहम्मद सयूम ने अचानक ही गलती से खुद की गर्दन पर हमला कर दिया जिसमें उनकी मौत हो गई. तलवारबाजी की इस घटना में शख्स का गला कट गया और उनकी मौके पर ही मौत हो गई.

घटनास्थल पर पुलिस घटनास्थल पर पुलिस

  • जुलूस के दौरान गलती से कटी युवक की गर्दन
  • पुलिस ने किया मामला दर्ज, जांच शुरू

बिहार के नालंदा जिले में बुधवार को मुहर्रम के जुलूस के दौरान एक बेहद दर्दनाक हादसा हुआ जब एक व्यक्ति ने तलवारबाजी करते हुए गलती से खुद की गर्दन काट ली और उसकी मौत हो गई. घटना के बाद व्यक्ति को अस्पताल में भर्ती कराया गया पर तब तक उसकी मौत हो चुकी थी. पुलिस ने मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी है.

घटना बिहार शरीफ के लहेरी थाना क्षेत्र अंतर्गत सोगरा कॉलेज के पास की है जब दोपहर के वक्त शहर में मुहर्रम का जुलूस निकाला जा रहा था. इसी दौरान हजारों की संख्या में लोग हाथों में तलवार लेकर जुलूस में आगे बढ़ रहे थे कि अचानक वहां पर अफरा-तफरी का माहौल हो गया.

मुहर्रम के जुलूस में शामिल तलवारबाजी करते हुए 60 वर्षीय मोहम्मद सयूम की तलवार गलती से उनकी खुद की गर्दन पर लग गई, जिसमें उनकी मौके पर ही मौत हो गई.

इस घटना के बाद जुलूस में अफरा-तफरी का माहौल हो गया और लोगों ने आनन-फानन में पुलिस और प्रशासन को इत्तला दी. इसके बाद उन्हें तुरंत सदर अस्पताल ले जाया गया जहां पर डॉक्टरों ने उन्हें मृत घोषित कर दिया.

डॉक्टरों ने बताया कि गला कट जाने की वजह से मृतक के शरीर से खून काफी मात्रा में बह गया था जिसकी वजह से उनकी मौत हो गई. मृतक के पुत्र मोहम्मद फिरोज ने बताया कि वह भी अपने पिता के साथ मुहर्रम के जुलूस में शामिल था और उसने यह पूरा वाकया अपनी आंखों से देखा. पुलिस ने फिलहाल इस पूरे मामले की जांच शुरू कर दी है. मृतक के शव को पुलिस ने कब्जे में लेकर पोस्टमॉर्टम के लिए भेज दिया.

आजतक के नए ऐप से अपने फोन पर पाएं रियल टाइम अलर्ट और सभी खबरें डाउनलोड करें