scorecardresearch
 

राजस्थानः सरकारी आवास में मिली SHO की लाश, उलझी मौत की पहेली

राजस्थान की राजधानी जयपुर के शाहपुरा थाने में तैनात एसएचओ का शव उनके कमरे में मिलने से सनसनी फैल गई. गुरुवार की रात SHO वीरेंद्र सिंह राठौर अपने सरकारी क्वार्टर में मृत पाए गए.

पुलिस मामले की छानबीन कर रही है पुलिस मामले की छानबीन कर रही है

राजस्थान की राजधानी जयपुर के शाहपुरा थाने में तैनात एसएचओ का शव उनके कमरे में मिलने से सनसनी फैल गई. गुरुवार की रात SHO वीरेंद्र सिंह राठौर अपने सरकारी क्वार्टर में मृत पाए गए. उनकी लाश बिस्तर पर थी और उनकी सर्विस रिवाल्वर भी उनके पास पड़ी थी. गोली उनकी कनपटी पर लगी थी.

47 वर्षीय वीरेंद्र सिंह राठौर ने आत्महत्या की है या किसी ने उनकी हत्या की है, इस बात की जांच की जा रही है. जयपुर (ग्रामीण) के पुलिस अधीक्षक रामेश्वर सिंह ने कहा कि पूरी जांच के बाद ही पता चलेगा कि घटना कैसे हुई है. थाने का रसोईया रात को 9 बजे राठौर से खाना पूछने के लिए क्वार्टर पहुंचा तो कमरे में उसने राठौर की लाश पड़ी देखी. तब थाने के दूसरे पुलिसकर्मी भी भागते हुए वहां पहुंचे.

पुलिस के मुताबिक राठौर ने गुरुवार की शाम को थाने के मालखाने से रिवाल्वर निकाली थी. इसके बाद वो शाम 5:30 बजे तक थाने में थे. फिर वे अपने क्वार्टर में चले गए थे. वीरेन्द्र सिंह राठौर डेढ़ साल से शाहपुरा थाने में तैनात थे. वह पुष्कर के नांदगांव के रहने वाले थे. उनकी 13 साल की एक बेटी है, जो जयपुर में ही पढ़ाई कर रही है.

पुलिस सूत्रों के अनुसार मृतक राठौर कुछ दिनों से किसी पारिवारिक परेशानी में उलझे थे. इसलिए उनकी मौत आत्महत्या का मामला हो सकता है. इस मामले का पूरा खुलासा पोस्टमार्टम के बाद ही हो पाएगा. पुलिस मामले की छानबीन कर रही है.

आजतक के नए ऐप से अपने फोन पर पाएं रियल टाइम अलर्ट और सभी खबरें डाउनलोड करें