scorecardresearch
 

पॉश सोसायटी के फ्लैट से चोरों ने उड़ाया 12 लाख कैश, 70 तोला सोना

पुलिस ने घटनास्थल पर लगे सीसीटीवी कैमरे की जांच की. घर के बाहर कॉरिडोर में लगे CCTV कैमरे में 4 संदिग्ध लोग आते जाते दिख रहे हैं. पुलिस को शक है कि शायद इन्हीं लोगों ने वारदात को अंजाम दिया है.

 CCTV कैमरे में दिखे 4 संदिग्ध लोग CCTV कैमरे में दिखे 4 संदिग्ध लोग

दिल्ली पुलिस की नई योजनाओं और पुलिस की लाख कोशिशों के बावजूद भी राजधानी दिल्ली में क्राइम का ग्राफ लगातार बढ़ता ही जा रहा है. घटना आउटर नार्थ जिले के शाहबाद डेरी थाना इलाके की है जहां गुरुवार को दिन दहाड़े एक पॉश रेजिडेंट सोसाइटी से रहने वाले दंपति के घर का ताला तोड़कर चोरों ने लाखों रुपये कैश और ज्वेलरी समेत कीमती सामान पर हाथ साफ कर दिया और फरार हो गए. कॉरिडोर में लगे CCTV कैमरे में 4 संदिग्ध लोगों की तस्वीरें कैद हो गई. फिलहाल शाहबाद डेरी थाना पुलिस मामले की जांच में जुटी है.

इलाके में थी कड़ी सुरक्षा

दरअसल दिल्ली के रोहिणी सेक्टर 29 में बनी रोहिणी हाइट्स नाम की रेजिडेंट सोसायटी जो कि काफी पॉश मानी जाती है. इसमें काफी हाई प्रोफाइल लोग रहते हैं. साथ ही इस सोसायटी के दोनों मेन गेट्स पर 4-4 गार्ड्स 24 घण्टे तैनात रहते हैं. यही नहीं सोसायटी के लगभग सभी जगह CCTV कैमरे भी लगे हुए हैं.

8a944c38-3220-43f5-8afd-989fbf3ed0c8_092719042249.jpg

इलाके में बावजूद इसके बीते कल यहां एक फ्लैट में चोरी हो गई. चोरों ने दिन दहाड़े घर का ताला तोड़कर घर मे रखे करीब 12 लाख रुपये कैश, 70 तोले सोना और कई किलो चांदी समेत कई महंगे मोबाइल और घड़ियों समेत करीब 2500 US डॉलर पर हाथ साफ कर दिया और वारदात को अंजाम देकर फरार हो गए.  

क्या है पूरा मामला?

चोरी होने वाले घर के मालिक का नाम मोहम्मद इमरान उमर है जो एक निजी मल्टीनेशनल इलेक्ट्रॉनिक्स की कंपनी में बतौर कंट्री मैनेजर काम करते हैं. उनकी वाइफ कालेज में प्रोफेसर हैं. साथ ही 2 बच्चे स्कूल में पढ़ते हैं. मोहम्मद इमरान के मुताबिक हर रोज सुबह करीब 9 बजे सभी अपने-अपने काम पर चले जाते हैं, लेकिन बीते कल दोपहर में जब महिला प्रोफेसर कालेज से अपने घर लोटीं तो उन्हें घर का ताला टूटा हुआ मिला और अंदर सारा सामान बिखरा पड़ा था.

851f1ba8-a92f-429a-b8c6-1e39a0228d9e_092719042302.jpg

इमरान की पत्नी के मुताबिक घर में रखा सारा कैश और कीमती सामान भी गायब था जिसके बाद उन्होंने पुलिस को पूरे मामले की जानकारी दी. मौके पर पहुंची पुलिस और क्राइम टीम ने फिंगर प्रिंट्स ले लिए हैं. इस घटना के बाद स्थानीय लोगों में दशहत है और लोग काफी डरे सहमे हुए हैं.

बरहाल पुलिस ने घटनास्थल पर लगे सीसीटीवी कैमरे की जांच की. घर के बाहर कॉरिडोर में लगे CCTV कैमरे में 4 संदिग्ध लोग आते जाते दिख रहे हैं. पुलिस को शक है कि शायद इन्हीं लोगों ने वारदात को अंजाम दिया है. फिलहाल शाहबाद डेरी पुलिस ने केस दर्ज कर लिया है. पुलिस ने CCTV फुटेज के आधार पर मामले की तफ़्तीश शुरू कर दी है.

आजतक के नए ऐप से अपने फोन पर पाएं रियल टाइम अलर्ट और सभी खबरें डाउनलोड करें