scorecardresearch
 

गाजियाबादः महिला मित्र के साथ मॉल पहुंचे युवक को मारी गोलियां, हुई मौत

दिनदहाड़े कत्ल की यह घटना पास ही लगे सीसीटीवी में कैद हो गई. शुक्रवार को आसिफ (32) अपनी एक महिला मित्र के साथ मॉल जा रहा था. अचानक स्कूटी सवार दो युवक वहां आए और उन्होंने आसिफ पर ताबड़तोड़ गोलियां चलाना शुरू कर दिया.

कत्ल की यह घटना CCTV में कैद हो गई कत्ल की यह घटना CCTV में कैद हो गई

यूपी के गाजियाबाद में बदमाशों ने दिनदहाड़े एक युवक को मौत के घाट उतार डाला. वारदात के समय मृतक के साथ एक युवती भी मौजूद थी. स्कूटी पर आए दो हमलावरों ने युवक पर कई गोलियां दागीं और वहां से फरार हो गए. पुलिस हमलावरों की तलाश कर रही है.

मिली जानकारी के मुताबिक, घटना राजनगर इलाके की है. दिनदहाड़े कत्ल की यह घटना पास ही लगे सीसीटीवी में कैद हो गई. शुक्रवार को आसिफ (32) अपनी एक महिला मित्र के साथ मॉल जा रहा था. अचानक स्कूटी सवार दो युवक वहां आए और उन्होंने आसिफ पर ताबड़तोड़ गोलियां चलाना शुरू कर दिया. आसिफ को कई गोलियां लगीं.

घटना को अंजाम देने के बाद हमलावर बड़ी आसानी से वहां से निकल गए. मौके पर मौजूद लोगों ने घायल आसिफ को फौरन नजदीकी यशोदा अस्पताल में भर्ती कराया. इलाज के दौरान आसिफ ने दम तोड़ दिया. सूचना मिलते ही पुलिस घटनास्थल पहुंची. पुलिस ने छानबीन करते हुए कुछ सबूत भी इकट्ठा किए, जिनके आधार पर आगे की कार्रवाई की जाएगी.

पुलिस आसिफ की महिला मित्र से पूछताछ कर रही है. पुलिस की शुरूआती जांच के बाद महिला के बॉस दिनेश पर पुलिस को शक है. मृतक के परिजनों की तहरीर पर अज्ञात लोगों के खिलाफ केस दर्ज कर लिया गया है. फिलहाल पुलिस इस मामले की कई एंगल से जांच करते हुए हमलावरों की तलाश कर रही है.

 

 

आजतक के नए ऐप से अपने फोन पर पाएं रियल टाइम अलर्ट और सभी खबरें डाउनलोड करें