scorecardresearch
 

बिहार: जहानाबाद में ट्रेन से कटकर महिला और उसके 3 बच्चों की मौत

यह घटना पटना-गया रेल लाइन पर कानोउदी गांव के पास की है. पुलिस मामले की जांच कर रही है. 

प्रतीकात्मक तस्वीर प्रतीकात्मक तस्वीर

बिहार के जहानाबाद में हैरतअंगेज मामला सामने आया है. एक महिला ने अपने 4 बच्चों के साथ ट्रेन के आगे छलांग लगा दी. इसमें 4 की मौत हो गई जबकि एक बच्चा घायल है. यह घटना पटना-गया रेल लाइन पर कानोउदी गांव के पास की है. पुलिस इस मामले की जांच कर रही है. शवों को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया गया है.

घटना में महिला और उसके तीन बच्चों की मौत हो गई. वहीं 3 साल के एक बच्चे को गंभीर चोटें आई हैं जिसका इलाज पटना के पीएमसीएच में चल रहा है.

घटना रविवार सुबह तकरीबन 6 बजे पूर्व मध्य रेलवे जोन के पटना गया लाइन पर जहानाबाद रेलवे स्टेशन से कुछ दूरी पर घटी. जानकारी मिलते ही रेलवे पुलिस और स्थानीय पुलिस घटनास्थल पर पहुंची. पुलिस ने सबसे पहले घायल बच्चे को स्थानीय अस्पताल में भर्ती कराया जहां पर प्राथमिक उपचार के बाद उसे पटना के पीएमसीएच रेफर कर दिया गया. बच्चे की हालत फिलहाल स्थिर बताई जा रही है.

पुलिस की जानकारी के मुताबिक अभी तक महिला की पहचान नहीं हो सकी है. जिस जगह पर महिला ने अपने बच्चों के साथ छलांग लगाई वह जहानाबाद रेलवे स्टेशन से तकरीबन 3 किलोमीटर की दूरी पर है. महिला अपने बच्चों के साथ वहां पर कैसे पहुंची इसको लेकर भी पुलिस जांच में जुटी है.

आजतक के नए ऐप से अपने फोन पर पाएं रियल टाइम अलर्ट और सभी खबरें डाउनलोड करें