scorecardresearch
 

पिता ने किया शादी से इनकार, सिरफिरे आशिक ने मारी लड़की को गोली

राजस्थान की राजधानी जयपुर में एक सिरफिरे आशिक ने अपनी प्रेमिका को मौत के घाट उतार दिया. यहां के झोटवाड़ा इलाके में कालावाड रोड पर मंगलवार को उसने अपनी प्रेमिका की गोली मारकर हत्या कर दी.

सिरफिरे आशिक ने लड़की को मारी गोली सिरफिरे आशिक ने लड़की को मारी गोली

  • शादी से इनकार पर लड़की की हत्या
  • सिरफिरे युवक ने मारी लड़की को गोली

राजस्थान की राजधानी जयपुर में एक सिरफिरे आशिक ने अपनी प्रेमिका को मौत के घाट उतार दिया. यहां के झोटवाड़ा इलाके में कालावाड रोड पर मंगलवार को उसने अपनी प्रेमिका की गोली मारकर हत्या कर दी. इसके बाद उसने खुद को भी गोली मार ली. गनीमत ये रही कि उसकी जान बच गई. अभी वह अस्पताल में भर्ती है. सिरफिरे युवक की पहचान गोविंद सिंह के रूप में हुई है. वहीं मृतक लड़की का नाम वर्षा बताया गया है.

सिरफिरे आशिक ने मारी लड़की को गोली

मंगलवार को वर्षा फल खरीदने के लिए घर से निकली थी. इस बीच गोविंद उसे अपनी कार में मार्केट ले गया. जब दोनों कालावड रोड पर पहुंचे तो यहां गोविंद ने वर्षा की गोली मारकर हत्या कर दी, जिससे मौके पर ही उसकी मौत हो गई. इसके बाद गोविंद ने अपनी जान लेने की कोशिश की. उसने खुद को गोली मारी, लेकिन गोली उसके सिर के अंदर धंस गई. फिलहाल वह नाजुक हालत में शहर के सवाई मानसिंह अस्पताल में भर्ती है, जहां उसका इलाज जारी है.

car_111319011303.jpg

मौके पर मौजूद लोगों ने बताया कि दोपहर एक बजे एक कार आकर रुकी. कार के अंदर से जोरदार आवाज आईं. जब वहां जाकर देखा तो कार के अंदर एक लड़की खून से लथपथ पड़ी हुई है और एक लड़का भी बेहोशी की हालत में मिला. दोनों के शरीर से खून बह रहा था. उसके बाद पुलिस को सूचना दी. वहीं, मौके पर पहुंची पुलिस ने लड़की के शव को पॉस्टमॉर्टम के लिए भेजा और घायल लड़के को इलाज के लिए अस्पताल में भर्ती कराया.

शादी से इनकार करने पर हुई हत्या

पुलिस का कहना है कि गोविंद वर्षा से शादी करना चाहता था. मगर उसके पिता इस शादी के लिए तैयार नहीं थे. उन्होंने अपनी बेटी वर्षा की शादी गोविंद से कराने के लिए इनकार कर दिया था. इस बात को लेकर गोविंद का उसके पिता से एक बार झगड़ा भी हुआ था. इसके बाद गोविंद ने इस वारदात को अंजाम दिया. पुलिस आगे की कार्रवाई में जुटी हुई है.

शादी को राजी नहीं थे लड़की के पिता

वर्षा के पिता का कहना है कि गोविंद अपराधी किस्म का लड़का है. पहले भी वह एक लड़की के ऊपर तेजाब डालने के मामले में जेल जा चुका है. ऐसे में वह अपनी बेटी की शादी उससे नहीं कर सकते थे. उन्होंने ने बताया कि शादी से इनकार करने पर गोविंद घर आकर झगड़ा भी कर गया था. मंगलवार को जब बेटी वर्षा फल खरीदने गई थी तो वह उसे गाड़ी में ले गया और मार डाला.

आजतक के नए ऐप से अपने फोन पर पाएं रियल टाइम अलर्ट और सभी खबरें डाउनलोड करें