scorecardresearch
 

ट्रांसपोर्ट कर्मचारियों ने उड़ाए 50 लाख के मोबाइल, चार आरोपी गिरफ्तार

कंपनी के लिए ट्रांसपोर्ट का काम करने वाले कर्मचारियों ने ही सैमसंग के करोड़ों रुपये के मोबाइल चुरा लिए और फरार हो गए. पुलिस ने चारों आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया है. साथ ही 50 लाख रुपये के मोबाइल भी बरामद किए हैं.

X
गिरफ्तार आरोपी गिरफ्तार आरोपी

'तू डाल डाल मैं पात पात' पुलिस और अपराधियों के बीच चल रहे आंख मिचौली के खेल में ये कहावत सटीक बैठती है. इस कहावत को चरितार्थ करता एक मामला नोएडा से सामने आया है जहां सैमसंग कंपनी के लिए ट्रांसपोर्ट का काम करने वाली कंपनी के कर्मचारी ही सैमसंग के करोड़ों रुपये के मोबाइल चुरा कर फरार हो गए. फिलहाल पुलिस ने 4 आरोपियों की  गिरफ्तारी के साथ 50 लाख रुपये के मोबाइल बरामद कर लिए हैं वहीं इनके 3 साथी अभी भी पुलिस की पहुंच से बाहर हैं.

गिरफ्तार चारों आरोपी बेहद शातिर किस्म के लुटेरे हैं और इन सभी पर पुलिस की तरफ से 25-25 हजार का इनाम भी घोषित है. पुलिस अधिकारियों का कहना है कि 18 जून को ट्रांसपोर्ट कंपनी का एक केन्टर सैमसंग कंपनी का करोड़ों रुपये का इलेक्ट्रॉनिक सामान जिसमें मोबाइल भी थे, कंपनी से नोएडा के सेक्टर 86 के लिए निकला था. तभी रास्ते में सूरज, योगेंद्र, मोहन और शिव ने मोबाइल चुराने की योजना बनाई और इसके लिए इन्होंने अपने कुछ साथियों का सहारा लिया. रास्ते में ही अपनी योजना को अंजाम देकर ये लोग फरार हो गए. जिसके बाद ट्रान्सपोर्ट कंपनी की तरफ से फेस 2 थाना में सूरज और उसके साथियों के खिलाफ मुकदमा दर्ज कराया था.

सूरज और उसके साथी मोबाइलों को बेचने की फिराक में इधर से उधर भटक रहे थे. वहीं पुलिस को चकमा देने के लिए इन्होंने कुछ मोबाइल बाहर के राज्यों जैसे राजस्थान और हरियाणा में बेच दिए थे. जब तक ये सारे मोबाइल ठिकाने लगा पाते पुलिस ने इन्हें दबोच लिया. इनके 3 साथी अभी भी फरार हैं. जल्दी ही उन्हें भी गिरफ्तार कर लिया जाएगा. फिलहाल कानूनी कार्रवाई पूरी होने के बाद इन चारों को जेल भेजा जा रहा है.

आजतक के नए ऐप से अपने फोन पर पाएं रियल टाइम अलर्ट और सभी खबरें डाउनलोड करें