scorecardresearch
 

यूपीः गाजियाबाद पुलिस एक्शन में, 3 मुठभेड़ में 3 गिरफ्तार

गाजियाबाद के लोनी में पुलिस का एक्शन जारी है. यूपी पुलिस ने पिछले 24 घंटे में तीन  मुठभेड़ के बाद तीन बदमाशों को गिरफ्तार किया है. तीनों बदमाशों के पैर में गोली लगी है.

गाजियाबाद मुठभेड़ के बाद गिरफ्तार बदमाश गाजियाबाद मुठभेड़ के बाद गिरफ्तार बदमाश
स्टोरी हाइलाइट्स
  • 24 घंटे के अंदर मुठभेड़ की तीसरी वारदात
  • तीसरी मुठभेड़ में एक गिरफ्तार, दूसरा फरार

उत्तर प्रदेश पुलिस के लाख दावों के बावजूद अपराधी आपराधिक घटनाओं को अंजाम देकर आराम से फरार हो जा रहे हैं. सिरदर्द बन गए बदमाशों को लेकर गाजियाबाद पुलिस ने अब रणनीति बदल दी है. गाजियाबाद पुलिस ने अब अपराधियों को लेकर सख्त तेवर अपना लिए हैं. गाजियाबाद पुलिस बदमाशों की धरपकड़ के लिए अभियान चला रही है.

गाजियाबाद के लोनी में पुलिस का एक्शन जारी है. यूपी पुलिस ने पिछले 24 घंटे में तीन  मुठभेड़ के बाद तीन बदमाशों को गिरफ्तार किया है. तीनों बदमाशों के पैर में गोली लगी है. तीनों बदमाशों को गोली लगने के बाद मुठभेड़ स्थल से अस्पताल ले जाया गया. बीते 24 घंटे के दौरान पुलिस और बदमाशों के बीच हुई मुठभेड़ की यह तीसरी वारदात है.

जानकारी के मुताबिक गाजियाबाद के लोनी की कोतवाली पुलिस और क्राइम ब्रांच की टीम निठोरा रोड पर चेकिंग कर रही  थी. इसी बीच बाइक से एक युवक आता दिखाई दिया. बाइक पर दो युवक सवार थे. पुलिस के मुताबिक उसे रोकने की कोशिश की गई तो वह भागने लगा. भागते हुए युवक ने पुलिस पर फायर झोंक दिया. पुलिस टीम ने भी जवाबी कार्रवाई की.

पुलिस की ओर से की गई जवाबी फायरिंग में एक गोली उसके पैरों में लगी. गोली लगने से घायल बदमाश को आनन-फानन में उपचार के लिए अस्पताल पहुंचवाया. दूसरा बदमाश भाग निकलने में सफल रहा. मुठभेड़ के बाद पकड़े गए बदमाश की पहचान शादाब पुत्र महताब निवासी अशोक विहार, लोनी के रूप में हुई है.

 

आजतक के नए ऐप से अपने फोन पर पाएं रियल टाइम अलर्ट और सभी खबरें डाउनलोड करें